Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,128,786
मामले (भारत)
525,038,134
मामले (दुनिया)

स्टेज पर दूल्हे की पता चली ऐसी कमी, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

पिता पैसों के लिए करवा था शादी

स्टेज पर दूल्हे की पता चली ऐसी कमी, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आपको शादी की कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगी। हालांकि, इनमें से कछ वीडियो ऐसी भी होती हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के मतभेद देखने को मिलते हैं। हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही वीडियो वायरल (Viral) हुई है, जिसमें एक दुल्हन शादी की स्टेज पर शादी करने से इंकार करती हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- दुनिया का वो खतरनाक चिड़ियाघर, यहां पिंजरे में कैद होते हैं टूरिस्ट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा-दुल्हन शादी की स्टेज पर जयमाला लेकर खड़े हैं। इसी दौरान दूल्हा दुल्हन के गले में जयमाला डाल देता है, लेकिन जब दूल्हे के गले में जयमाला डालने की बारी आती है तो दुल्हन जयमाला डालने से इनकार कर देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद शख्स दुल्हन को जब पूछता है कि वे शादी क्यों नहीं करना चाहती तो दुल्हन कहती है मैं एक शिक्षित हूं। मैं बीएड कर रही हूं, जबकि दूल्हा तरह से अनपढ़ है। क्या मैं उसके साथ खुश रह सकती हूं? आप ही बताओ? मैं उससे शादी नहीं कर सकती। इसी बीच वहां मौजूद अन्य शख्स दुल्हन को कहता है कि अब बारात आ गई है, तुमने शादी से पहले क्यों नहीं मना किया तो वह जवाब देती है कि उसके पिता उसे पैसे के लिए उस आदमी से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे थे। इसके बाद दुल्हन को कई सवालों का जवाब देना पड़ता है। दुल्हन कहती है कि उसे ऐसा जीवन साथी चाहिए जो उसके बराबर हो और उसके साथ अंग्रेजी में बात कर सके। फिलहाल, ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब की है और कहां की है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 47 हजार के करीब व्यूज और दो हजार तक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, बहुत सारे लोग वीडियो पर कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए कई यूजर्स ने लिखा कि ये वीडियो फेक है। जबकि, बहुत सारे लोग लड़की के फैसले से सहमत हो रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है