Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

Cannes 2022: यूक्रेन में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध करने बिना कपड़ों के पहुंची महिला

सुरक्षा गार्ड ने फौरन महिला को कवर किया और रेड कार्पेट से हटा दिया

Cannes 2022: यूक्रेन में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध करने बिना कपड़ों के पहुंची महिला

- Advertisement -

लॉस एंजिल्स। इन वक्त कान फेस्टिवल सुर्खियों में बना हुआ है, ऐसे में इस समारोह में जॉर्ज मिलर की फिल्म ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के वल्र्ड प्रीमियर के दौरान यूक्रेन में यौन हिंसा के खिलाफ एक महिला प्रदर्शन करने लगी। उसे कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से हटा दिया गया। महिला जोर जोर से चिल्लाते हुए कार्यक्रम बाधित करने की कोशिश कर रही थी। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, टॉपलेस महिला केवल पैंटी पहनी हुई थी और उसकी पीठ के निचले हिस्से पर ‘स्कम’ लिखा हुआ था। कट्टरपंथी नारीवादी कार्यकर्ता संगठन स्कम ने ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा है, ‘इस कार्यकर्ता ने रूसी सैनिकों द्वारा यूक्रेनी महिलाओं पर किए गए युद्ध बलात्कार और यौन उत्पीड़न का पदार्फाश किया।’उसकी पीठ के निचले हिस्से और टांगों पर खून का लाल रंग भी दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें:महिला को फ्लाइट में अचानक शुरू हुआ लेबर पेन, एयरलाइंस ने ऐसे की मदद

यूक्रेनी ध्वज के रंगों को महिला के धड़ पर स्प्रे-पेंट किया गया था, जिसमें लिखा था, ‘हमारा बलात्कार करना बंद करो।’ सुरक्षा गार्ड ने फौरन महिला को कवर किया और रेड कार्पेट से हटा दिया।यह घटना ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के प्रीमियर के लिए पैलेस के सामने रेड कार्पेट पर हुई।फिल्म टिल्डा स्विंटन को एक विद्वान के रूप में प्रस्तुत करती है, जो इस्तांबुल में एक होटल के कमरे में एक जादुई जिन्न का सामना करता है और उसकी उपस्थिति में तीन इच्छाओं पर विचार करते हुए अपने काल्पनिक अतीत के बारे में सीखता है। महिला को पहले ही हटा दिए जाने के बाद मिलर, स्विंटन और एल्बा कान्स रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।आपको बता दे पैलेस में कान के लुमियर थिएटर में जाने के लिए कई सुरक्षा जांच की आवश्यकता होती है।कार्पेट के बाहर उन स्टेशनों पर गार्ड तैनात किए जाते हैं जहां उपस्थित लोगों को मेटल डिटेक्टर से गुजरना पड़ता है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है