Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

महिला को फ्लाइट में अचानक शुरू हुआ लेबर पेन, एयरलाइंस ने ऐसे की मदद

मां ने बच्ची का नाम रखा स्काई

महिला को फ्लाइट में अचानक शुरू हुआ लेबर पेन, एयरलाइंस ने ऐसे की मदद

- Advertisement -

कहते हैं ना कि कब कहां क्या हो जाए, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता। कुछ लोगों की लाइफ में कई बार ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिनकी उसने उम्मीद भी नहीं की होती है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है। दरअसल, फ्लाइट (Flight) में ट्रैवल कर रही एक महिला को अचानक लेबर पेन शुरू हो गई। जिसके बाद एयरलाइंस की फ्लाइट अटेंडेंट की मदद से महिला ने हजारों फीट की ऊंचाई पर एक बच्ची को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें:फ्री में मिलेगी सिलाई मशीन, बस करना होगा ये आसान काम

जानकारी के अनुसार, फ्लाइट डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ऑरलैंडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी। इसमें एक प्रेगनेंट महिला भी थी, जिसे अचानक फ्लाइट में लेबर पेन शुरू हो गई। वहीं, फ्लाइट में मौजूद एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) की नजर महिला पर पड़ी तो वे तुरंत महिला को प्लेन के पीछे वाले हिस्से में मौजूद टॉयलेट में लेकर की और डिलीवरी में महिला की मदद की। इसके बाद फ्लाइट को डायवर्ट कर पेंसाकोला एयरपोर्ट पर लाया गया, जहां पहले से ही पैरामेडिक्स की टीम मौजूद थी।

इस घटना के बारे में फ्रंटियर एयरलाइंस (Frontier Airlines) ने फेसबुक पर पोस्ट कर जानकारी दी है। एयरलाइंस ने बताया कि मां ने अपनी बच्ची का नाम ‘स्काई’ रखा है। एयरलाइंस की ये पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है। इस पूरी घटना पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी लोग क्रू और एयरलाइंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए कुछ यूजर्स का कहना है कि इस बच्ची को फ्रंटियर एयरलाइंस में हमेशा फ्री यात्रा मिलनी चाहिए। जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा अमेजिंग! ग्रेट टीम वर्क।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है