Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

डेटिंग पर जा रही महिला को गूगल ने बचाया, आप भी पढ़ें यह रोचक किस्सा

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी दोस्ती, सर्च करने पर निकाला अपराधी

डेटिंग पर जा रही महिला को गूगल ने बचाया, आप भी पढ़ें यह रोचक किस्सा

- Advertisement -

सोशल मीडिया (Social Media) पर पहले दोस्त, फिर जीने-मरने की कसमें (गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड) फिर शादी की बातें आम हो गई हैं। गर्लफ्रेंड (Girlfriend) और बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बनते ही एक-दूसरे के मोबाइल नंबर (Mobile Number) एक्सचेंज करना और घंटों बात करना आजकल आम बात बन गई है। प्यार (Love) का खुमार चढ़ते ही एक-दूसरे से मिलने की तड़प भी बढ़ती जाती है। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर पार्टनर (Partner) तलाशना अब आम बात बन गई है। युवा एक-दूसरे को डेटिंग करते हैं। अनजान लोग कुछ ही समय में एक-दूसरे को अच्छी तरह जानने-पहचानने लग जाते हैं। यहीं पर वह सबसे बड़ी गलती कर बैठते हैं, क्योंकि किसी व्यक्ति को अच्छी तरह जानने के लिए सालों लग जाते हैं और कुछ ही समय में उसे जज (Judge) करना का बड़ी भूल हो सकती है। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें महिला के साथ हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अमरीका (America) की महिला एक अनजान आदमी के साथ डेटिंग पर जा रही थी। मगर जाने से पहले उसने गूगल (Google) पर उसका नाम जांच लिया।

यह भी पढ़ें: डांस करते-करते साथियों ने डांस स्टेप किए चेंज, बॉयफ्रेंड को सामने देख उड़े डांसर के होश
समझदारी दिखाई बच गई जान

अमेरिका के नेशविले में रहने वाली शाइना के कार्डवेल एक कंपनी में रीक्रूटमेंट मैनेजर के पद पर काम करती है। हाल ही में उन्होंने अपने अजीबोगरीब डेटिंग अनुभव के बारे में बताया। शाइना के अनुसार, इस दौरान उनकी मुलाकात हिंज नाम की डेटिंग एप पर एक शख्स से हुई थी। इससे कुछ दिन तक चैटिंग करने के बाद उन्होंने पहली बार डेट पर जाने का निर्णय लिया। आजकल लोग डेटिंग शुरू करने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट्स पर स्टॉक कर लेते हैंए ताकि उनके बारे में और भी बातें जान सकें। महिला ने बिल्कुल ऐसा ही किया। उसने डेट पर जाने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट पर नहींए बल्कि सीधे सर्च इंजन गूगल पर खंगालना शुरू कर दिया, जिससे वो उसके बारे में सब कुछ जान सके।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं के साथ अभद्रता, ऐप पर कमेंटिंग के साथ हो रहा सौदा

किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका था शख्स

जैसे ही शाइना ने शख्स को सर्च कियाए उसके होश उड़ गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर बताया कि जब उसने गूगल पर शख्स का नाम टाइप किया तो उसे पता चला कि वो किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। ये जानकर शाइना हैरान रह गई। उसने अपना एक वीडियो बनाया और दूसरी महिलाओं को समझाया कि वो भी जब किसी अंजान शख्स के साथ डेटिंग पर जाएं तो उससे पहले उनके बारे में सोशल मीडिया के साथ.साथ गूगल पर जांच कर लें। अकसर सोशल मीडिया पर पूरा सच सामने नहीं आ पाता है। महिला के वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एक महिला कहा कि यही कारण है कि वो डेटिंग साइट्स के जरिए लोगों को डेट नहीं करती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है