Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

MLA नैहरिया मामले में महिला आयोग ने SP से मांगी रिपोर्ट, कांग्रेस का प्रदर्शन

MLA नैहरिया मामले में महिला आयोग ने SP से मांगी रिपोर्ट, कांग्रेस का प्रदर्शन

- Advertisement -

धर्मशाला/शिमला। एचएएस ओशीन शर्मा के अपने पति बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया (BJP MLA Vishal Nahariya) के खिलाफ बनाए वीडियो में लगाए गए आरोपों का महिला आयोग ने स्वायत्ता ही संज्ञान लिया है। इस पर आयोग ने कांगड़ा के एसपी से रिपोर्ट तलब की है। इस बारे एसपी (SP) को एक सप्ताह में रिपोर्ट आयोग को पेश करने को कहा गया है। बता दें कि बीती रात एचएएस ओशीन शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था, जो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ। जिस पर संज्ञान लेते हुए महिला ने आयोग ने एसपी से रिपोर्ट तलब की है। हिमाचल महिला आयोग की चेयरपर्सन डॉ. डेजी ठाकुर ने कहा कि आयोग द्वारा रिपोर्ट तलब की गई है। उन्होंने कहा कि हालांकि पीड़ित पक्ष द्वारा आयोग को कोई भी शिकायत अब तक नहीं भेजी गई है, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो पर आयोग ने खुद ही इस मामले का संज्ञान लेने का निर्णय लिया है।

विधायक को तत्काल बर्खास्त करने और गिरफ्तारी की उठाई मांग

विधायक विशाल नैहरिया पर उनकी एचएएस पत्नी की ओर से लगाए गए मारपीट और शोषण के आरोपों के बाद धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस ने भी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस (Block Congress) विधायक की पत्नी के समर्थन में सड़कों पर उतर आई और सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)और विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरना.प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने सीएम और विधायक को चूड़ियां तक दिखा दीं। महिलाओं का कहना है कि बीजेपी (BJP) के शासनकाल में जब विधायक की पत्नी ही सुरक्षित नहीं है तो अन्य महिलाओं का क्या हाल होगा। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विनीत धीमान के नेतृत्व में कचहरी अड्डा में हुए इस धरना-प्रदर्शन में विधायक के खिलाफ नारेबाजी की गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक पर कार्रवाई न होने पर विधानसभा के घेराव की चेतावनी दी है। इसके अलावा उन्होंने सरकार से विधायक को तत्काल बर्खास्त करने और विधायक की गिरफ्तारी की मांग भी की।


यह भी पढ़ें: एसपी कांगड़ा से मिले विधायक विशाल नैहरिया, पत्नी के आरोपों के बाद रखा अपना पक्ष

 

विधायक अरुण मेहरा ने नैहरिया के पक्ष में दिया बयान

एचएएस ओशिन शर्मा व धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया के बीच उठे विवाद पर नगरोटा बगवां के विधायक अरुण मेहरा (Nagrota Bagwan MLA Arun Mehra) का बयान सामने आया है। उन्होंने विशाल नैहरिया के पक्ष में बयान दिया है। अरुण मेहरा (Arun Mehra) ने पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप में विशाल नैहरिया के पक्ष में एक बयान शेयर करते हुए उन्होंने जनता से अपील की है कि सभी तथ्यों को सामने आने तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे। वहीं उन्होंने ओशिन शर्मा को लेकर भी कुछ लिखा है। उन्होंने लिखा है कि विशाल नैहरिया के संदर्भ में सभी समाज के बुद्धिजीवी लोगों से एक बात शेयर करना चाहता हूं कि 2 महीनों के अंतराल में ऐसा क्या हो गया कि बात यहां तक पहुंच गई कि उनकी पत्नी ने इंटरनेट मीडिया पर और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा दी।

यह भी पढ़ें: HAS पत्नी ने विधायक पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस में शिकायत

अरुण मेहरा ने कहा छोटी बहन ओशिन शर्मा ने लिखा है कि उनके पति विशाल नैहरिया मारपीट (Beating Case) करते हैं। आज से नहीं जब वो अविवाहित थे तब भी करते थे। मगर उन्होंने फिर भी यह सोच कर शादी की कि आगे से वो ऐसा नहीं करेंगे। अरुण मेहरा (Arun Mehra) ने कहा है कि उनका यह बयान लिखने का मकसद शादीशुदा जोड़े को एक बार फिर जोड़ने का है। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि एक वैवाहिक जीवन टूट जाए। इसलिए उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह सच्चाई जाने किसी भी तथ्य पर ना पहुंचे। अरुण मेहरा ने कहा थोड़ा आत्मचिंतन करने की बात है। सच्चाई में झांकने और गहराई में जाने की बात है। उन्होंने कहा कि अगर सच में विशाल नैहरिया गलत हैं तो उन्‍हें इसकी सजा मिलनी चाहिए।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है