Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: नकली पुलिस बन दो लाख लूटने वाला आरोपी पंजाब से धरा, निलंबित ASI है आरोपी

ऊना पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करने की कर रही तैयारी

हिमाचल: नकली पुलिस बन दो लाख लूटने वाला आरोपी पंजाब से धरा, निलंबित ASI है आरोपी

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में नकली पुलिस कर्मी बनकर दो लाख की लूट करने वाले (Robbed) व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी पंजाब (Punjab) का रहने वाला है। आरोपित की पहचान 49 वर्षीय गुरलाल सिंह निवासी हाउसिंग कालोनी, रंजीत एवन्यू, जिला अमृतसर के रूप में हुई है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा आरोपित से गहनता से पूछताछ की जाएगी, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि हिमाचल में कहीं ओर किसी को अपना शिकार तो नहीं बनाया।

 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः रोहड़ू में मकान में लगी आग, अंदर सो रहा मकान मालिक जिंदा जला

 

बता दें कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया था। जांच टीम ने मोबाइल नंबरों के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया। जिसके चलते दो लाख रुपये की लूटपाट मामले में पुलिस टीम ने जाल बिछाकर शनिवार को एक आरोपित गुरलाल सिंह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी पंजाब पुलिस का निलंबित एएसआइ (Suspended ASI) बताया जा रहा है। आरोपी को पुलिस ने अमृतसर से गिरफ्तार किया और उसे ऊना लाया गया है। अब आरोपित को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

क्या था मामला

30 अक्तूबर को वीनेवाल पंजाब के अशोक कुमार पुत्र सुरेंद्र जीत से कैंटीन का सामान देने के लिए दो लाख रुपये लेकर ऊना बुलाया। पीड़ित दो लाख रुपये ऊना के एक पंप के आगे पहुंचा और एक स्विफट गाड़ी वाले के साथ झलेड़ा में सामान देखने के लिए गया। लालसिंगी पुल के पास एक इनोवा गाड़ी में सवार पंजाब पुलिस की वर्दी में सवार लोग उसे इनोवा गाड़ी में बैठाकर मुबारिकपुर चौक तक ले गए। यहां पर पीड़ित को धक्का देकर नीचे गिराकर उससे दो लाख रुपये के बैग को छीनकर फरार हो गए। इसके बाद सिटी पुलिस चौकी में पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है