Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

अनुराग बोले: चौका लगा है, साल के अंत में लगाएंगे छक्‍का; बीती रात की घटना का भी किया जिक्र

अनुराग का आप पर तंज जो अपने नेता के खिलाफ बोलते हैं उनका कैसा चरित्र

अनुराग बोले: चौका लगा है, साल के अंत में लगाएंगे छक्‍का; बीती रात की घटना का भी किया जिक्र

- Advertisement -

शिमला। शिमला में जेपी नड्डा (JP Nadda) के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि अभी तो चार राज्यों में चौका लगा है, आने वाले समय में हिमाचल और गुजरात में जीत के साथ छक्का भी लगाएंगे। उन्होंने कहा हिमाचल की सरकार ने बहुत बेहतरीन काम किया है, इसका परिणाम नवंबर में सामने आएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास की नई गाथा लिखी है। इसी के दम पर हिमाचल में बीजेपी रिपीट करेगी। वहीं अनुराग ने कहा धूप बहुत है, लेकिन अभी सात महीने खूब तपना है। तभी नवंबर में इस तप का परिणाम सामने आएगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश छोटा है। लेकिन दायित्‍व बड़ा है। छोटे से राज्‍य का शख्‍स दुनिया के सबसे बड़े दल का मुखिया है। ऐसे में जेपी नड्डा के राज्‍य में बीजेपी को प्रचंड जीत दिलाना प्रदेश के संगठन व सबका कर्तव्‍य है।

यह भी पढ़ें:अनुराग ठाकुर बोले, देश में मोदी मैजिक अभी भी बरकरार, हिमाचल में फिर से लौटेगा भगवा

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को लेकर भी अनुराग ठाकुर ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो अपने बड़े नेताओं के खिलाफ अपशब्द बोलते है उनका क्या चरित्र। कुछ घंटों में ही अपने नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाज़ी करना इनके असली चेहरे को दर्शा रहा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में आप के रोड शो के दौरान प्रदेश में आए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान (Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann) ने हिमाचल की धरती पर कदम तक नहीं रखा। यही नहीं हिमाचल के किसी भी व्यक्ति को मंच पर जगह नहीं दी गई। यहां के लोगों का ये अपमान हिमाचल की जनता देख रही है। आने वाले चुनावों में आम आदमी हो या कांग्रेस दोनों की जमानत जब्त होगी।

यह भी पढ़ें:जेपी नड्डा ने सीएम जयराम को बताया मेहनती, बोले-सीएम करते बहुत हैं पर बताते नहीं; उदाहरण भी दिया

क्या है कल रात की घटना जिसका अनुराग ने किया जिक्र

उन्होंने एक खास घटना का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता दिन रात काम करता है। इसी का एक उदाहरण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा है। अनुराग ठाकुर ने कहा किस तरह से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष रात को 11:45 बजे भी पार्टी के काम के लिए तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि कल रात 11:40 पर फोन किया और उनसे मिलने का समय मांगा, इस पर उन्हें तत्काल समय दे दिया। इसी मुलाकात के दौरान आम आदमी पार्टी के हिमाचल अध्यक्ष से लेकर इनके कई नेताओं को पार्टी की ज्‍वाइनिंग करवाई गई। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी (BJP) में ही संभव है कि उनके कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष दिन और रात काम करता है। वहीं, दिग्‍गज नेताओं के रोड शो व जनसभा के साथ प्रदेश में चुनावी शंखनाद भी कर दिया है। हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में नवंबर माह में विधानसभा चुनाव होना प्रस्‍तावित हैं। हालांकि इससे पहले मई या जून में शिमला नगर निगम के चुनाव बीजपी का लक्ष्‍य हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है