Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

बीजेपी के हुए केसरीः AAP ने लगाई आरोपों की झड़ी- बोले-चरित्रहीन नेता बीजेपी को मुबारक

बोले- बीजेपी महिलाओं का सम्मान ना करने वालों नेताओं से भरी पड़ी

बीजेपी के हुए केसरीः AAP ने लगाई आरोपों की झड़ी- बोले-चरित्रहीन नेता बीजेपी को मुबारक

- Advertisement -

मंडी। बीजेपी व आम आदमी पार्टी में इस समय अनूप केसरी को लेकर घमासान मचा हुआ है। अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया उन पर कई आरोप लगा चुके हैं। इतना ही नहीं एक आडियो वायरल हुआ है जिसे अनूप केसरी का बताया जा है। इन सब के बीच आज मंडी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता इंजीनीयर शेर सिंह ठाकुर का कहना है कि बीजेपी महिलाओं का सम्मान ना करने वालों नेताओं से भरी पड़ी है। जिसका ताजा उदाहरण विधानसभा के उपाध्यक्ष हैं और अब अनूप केसरी को भी रातों रात बीजेपी में शामिल कर पार्टी ने इस बात पर मुहर लगा दी है। यही नहीं आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश में सक्रिय होने से कांग्रेस और बीजेपी में बौखलाहट है, जिसके कारण दोनों दल आप नेताओं को अपने दलों में शामिल करने पर तुले हुए हैं।

यह भी पढ़ें:अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद केजरीवाल व सिसोदिया ने कही ये बात

मीडिया से बातचीत को दौरान शेर सिंह ठाकुर ने कहा कि बीजेपी नेताओं के आए दिन आडियो वीडियो व चैट वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वे महिलाओं के साथ अभद्रता और अश्लीलता की सारी हदों को पार करते जा रहे हैं। लेकिन बीजेपी ऐसे नेताओं को बड़े बड़े पदों पर बैठाए हुए है। शेर सिंह ने कहा कि आप के प्रदेश अध्यक्ष रहे अनूप केसरी की मानसिकता भी वैसी ही है शायद तभी बीजेपी ने उन्हें अपने कुनबे में शामिल किया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वैसे भी पार्टी अनूप केसरी अनुशासनात्मक कार्रवाई करने वाली थी। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं की आप में कोई जगह नहीं है और ऐसे नेता चरित्रहीन नेता और लोग भाजपा को ही मुबारक।

यह भी पढ़ें:‘AAP’ के हो चुके जबना चौहान और रजनीश सोनी को कांग्रेस ने बनाया अपना पदाधिकारी

वहीं प्रदेश महिला विंग की उपाध्यक्षा विभा गुलेरिया ने भी दोनों दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों दलों में आप के आने से बौखलाहट है। कोई दल संकीर्ण मानसिकता वालों को अपने दल में शामिल कर रहे हैं और कोई दल दफ्तरों में बैठ कर आप कार्यकर्ताओं व नेताओं को अपने पदाधिकारी बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जारी की गई लिस्ट में से कोई भी नेता आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी का हिस्सा नहीं बनने वाला। उन्होंने किसी भी पार्टी से संबंधित सभी प्रकार की लिस्टों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि केवल घटिया लोगों को छोड़ कर कोई भी आप को छोड़कर नहीं जा रहा है। वार्ता के दौरान सदर अध्यक्ष जसप्रीत सिंह, रजनीश सोनी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है