Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही व्यक्ति की गई जान

गोंदपुर बनेहड़ा में बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

हिमाचल: बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही व्यक्ति की गई जान

- Advertisement -

गोंदपुर। हिमाचल (Himachal) के ऊना जिले (UNA District) के अंब थाना क्षेत्र से वीभत्स हादसे की खबर सामने आ रही है। अम्ब थाना क्षेत्र के गोंदपुर के समीम बनेखड़ा में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान नकड़ोह निवासी सुशील कुमार (58) के रूप में हुई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में तेज बारिश के बीच कार के साथ बह गया व्यवसायी, लोगों ने बचाया

बताया जा रहा है कि बीती रात करीब साढ़े आठ बजे सुशील कुमार अपनी बाइक पर दौलतपुर से अपने घर ही तरफ आ रहा था। इस दौरान गौंदपुर बनेहड़ा में पहुंचने पर उसकी विपरीत दिशा से चंडीगढ़ से पठानकोट जा रही एचआरटीसी (HRTC) की बस के साथ टक्कर हो गई। बस की टक्कर से गंभीर रूप से घायल सुशील को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से दौलतपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने सुशील कुमार को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बारिश का कहरः मंडी-पठानकोट एनएच पर घट्टा के पास चलती कार पर गिरा पेड़

इधर, मामले की जानकारी देते हुए बस सवार यात्रियों ने कहा कि इस दुर्घटना में बस चालक की कोई गलती नहीं थी। बाइक सवार ने गलत दिशा से आकर बस को टक्कर मारी है। वहीं, एएसपी ऊना प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पैर फिसल कर खाई में गिरा युवक, मौत

चंबा। उपमंडल चुराह की बोंदेडी पंचायत में 33 वर्षीय व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान दुनी चंद पुत्र उत्तम सिंह निवासी गांव बोंदेडी के तौर पर की गई है। दुनी चंद घासनी में घास काटने के काम में जुटा हुआ था। इसी दौरान अचानक पांव फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला। इसी बीच घटना की सूचना तीसा पुलिस थाना को दी गई। सूचना पाते ही तीसा पुलिस थाना से एक टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल तीसा भिजवाया। पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है।

अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है