हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

वोट का सही हकदार कौन-बीजेपी के आर्य ने दिया ज्ञान

कार्यकर्ताओं को एकजुटता से सरकार रिपीट करवाने को कहा

वोट का सही हकदार कौन-बीजेपी के आर्य ने दिया ज्ञान

- Advertisement -

कांगड़ा। बीजेपी अनुसूचित मोर्चा (BJP Scheduled Caste Morcha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य (Lal singh Arya) ने कहा जिस पार्टी और नेता ने गरीब और पिछड़े वर्ग का उत्थान व विकास किया है वही चुनाव में वोट का सही हकदार है। पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीब किसानों के खाते में हर वर्ष छह हजार रुपए, महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस सिलेंडर और कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुफ्त में तीन तीन वैक्सीन के इंजेक्शन, दो साल निशुल्क राशन मुहैया करवाकर देश की आबादी को बचाया है। ऐसे में हिमाचल में विधानसभा की चुनाव आने वाले हैं और सभी लोगों को एकजुट होकर जनहित में कार्य करने वाले नेता पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अगुवाई में प्रदेश में बीजेपी की सरकार को रिपीट करवाना के लिए तैयारियों में जुट जाना चाहिए। आर्य कांगड़ा मंडल भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन दौरान बोल रहे थे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल आ रहे जेपी नड्डा, कल धूमल के गृह जिला में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

उन्होंने कहा हिमाचल में रोहतांग टनल, बिलासपुर में एम्स, ऊना में ब्लक ड्रग्स फार्मा पार्क का निर्माण होने से जहां लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा वहीं हिमाचल की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। उन्होंने कहा भीमराव अंबेडकर ने कहा था एक देश में एक कानून होना चाहिए। लेकिन कांग्रेस की सरकार ने जेएंडके में धारा 370 लगाकर अनुसूचित जाति का हक छीना था। जम्मू कश्मीर में सेना के जवानों को पत्थर ही मरवाए गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा जेएंडके में 370 के हटने के बाद अनुसूचित जाति को उसका हक मिला है। और उस विधानसभा में 17 एमएलए अनुसूचित जाति व आदिवासी वर्ग के पहली बार बैठेंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी ने भीमराव अंबेडकर का अपमान किया है और लगातार दो बार कांग्रेस ने उनके विरुद्ध चुनाव में उम्मीदवार उतारकर चुनाव में हराया है ऐसे में अनुसूचित जाति कांग्रेस पार्टी के कट्टर विरोधी होनी चाहिए। उन्होंने कहा ईवीएम का बटन प्लास्टिक का बटन नहीं, बल्कि नेता की तकदीर का बटन होता है। और जो नेता गरीब को उसका हक दिलाए व क्षेत्र का विकास और शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराएं उस नेता की तकदीर को बचाने के लिए ही बटन का उपयोग होना चाहिए।

मोदी जी के लिए नेतृत्व में देशवासी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं

विधायक पवन काजल (Pawan Kajal) ने कहा क्षेत्र के विकास व जनता की भावनाओं का आदर करते हुए ही उन्होंने राजनीतिक दल बदला है और मोदी जी के लिए नेतृत्व में देशवासी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। काजल ने कहा कांग्रेस पार्टी का देश व प्रदेश में संतुलन बिगड़ गया है। और उनकी डगमगाती नैया के चलते हिमाचल में जनता रिवाज बदलकर बीजेपी सरकार को रिपीट करेगी। बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष अश्वनी गिल प्रदेश अध्यक्ष नितिन ने एससी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बीजेपी को प्रदेश में सरकार रिपीट करवाने के लिए जुट जाने को कहा। प्रदेश अध्यक्ष नितिन ने कहा प्रदेश सरकार ने एससी एसटी कॉरपोरेशन के तहत 12985 लोगों के ऋण माफ किए हैं। इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष रमेश चंद्र, मंडल अध्यक्ष सतपाल सोनी, राजेश हीर,सुरेश कुमार और राजपाल, रजनीश धीमान, वीरेंद्र चौधरी, अजय कविर, नंद किशोर भी उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है