Covid-19 Update

1,47,298
मामले (हिमाचल)
1,08,239
मरीज ठीक हुए
2098
मौत
23,703,665
मामले (भारत)
161,117,824
मामले (दुनिया)
×

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, ये है वजह

इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया एक नोट

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, ये है वजह

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। दीपिका पादुकोण एमएएमआई की काफी समय से चेयरपर्सन थीं, उनसे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार और निर्माता-निर्देशक इस पद को संभाल चुके हैं। एमएएमआई एक सार्वजनिक ट्रस्ट है जो मुंबई में हर साल अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का आयोजन करता है। इस ट्रस्ट से इस्तीफा देने की जानकारी खुद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर दी है। दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट के जरिए दीपिका पादुकोण ने बताया कि अपने करियर में आने वाले काम के चलते वह एमएएमआई के चेयरपर्सन से इस्तीफा दे रही हैं। साथ ही उम्मीद की है कि इस ट्रस्ट को उनसे बेहतर कोई और संभाल सकता है।


यह भी पढ़ें: तापसी ने बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिलने के बाद की कंगना की तारीफ, मिला ये जवाब

दीपिका ने अपने नोट में लिखा, ‘एमएएमआई के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक बड़ा समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनियाभर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ मुंबई में लाने के लिए है। यह मेरा दूसरा घर था। हालांकि, मुझे एहसास हुआ है कि इन दिनों अपने काम को देखते हुए मैं एमएएमआई को अविभाजित और आवश्यक ध्यान देने में असमर्थ हूं। मैं यह जानते हुए विदा हो रही हूं कि एमएएमआई सबसे अच्छे हाथों में है और मेरा एकेडमी के साथ बंधन और संबंध ऐसा है जो जीवन भर रहेगा।’


यह भी पढ़ें: Roadies Fame साकिब खान ने शोबिज की दुनिया को कहा अलविदा, बोले – भटक रहा था

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दीपिका के कई फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण इसके अलावा कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है