सीएम जयराम का कांग्रेस नेताओं पर तंज, कहा-सीएम बनने से पहले विधायक बनना जरूरी

कहा- जल्दबाजी में हैं कांग्रेस नेता, 8 दिसंबर को ठंडा हो जाएगा जोश

सीएम जयराम का कांग्रेस नेताओं पर तंज, कहा-सीएम बनने से पहले विधायक बनना जरूरी

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Himachal Vidhan sabha election) के लिए मतदान हो चुका है। अब दो दिन बाद मतगणना होगी। लेकिन मतगणना से पहले ही कांग्रेस के ज्यादातर नेता सीएम (CM) की दौड़ में शामिल हो गए हैं। हर कोई सीएम बनना चाहता है। यह तंज सोमवार को बिलासपुर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं पर कसे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में 8 दिसंबर को मतगणना (vote Counting) होनी है, लेकिन उससे पहले ही कांग्रेसी नेता (Congress leaders) सीएम बनने के लिए दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं। उन्हें शायद यह पता नहीं है कि सीएम बनने के लिए पहले विधायक बनना होता है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता बहुत ही जल्दबाजी में हैं। उन्हें थोड़ा सब्र करना चाहिए। कांग्रेसियों में जरूरत से ज्यादा ही जोश है, लेकिन यह जोश 8 दिसंबर को ठंडा हो जाएगा। आठ दिसंबर को विधानसभा चुनाव के मतदान का रिजल्ट आने के बाद अपने आप स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बनेगी बीजेपी की सरकार : जयराम ठाकुर

बता दें कि सोमवार को सीएम जयराम ठाकुर बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचे। यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में आने का दावा किया। उन्होंने कहा कि इस दफा विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशतता भी बढ़ी है। जनता ने प्रदेश के विकास को देखते हुए बीजेपी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान किया है। मतदान के नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि जो भी परिणाम आएगा वह बीजेपी (BJP) के पक्ष में ही आएगा। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि जो आंकड़ा आ रहा है, वह भी बीजेपी के पक्ष में ही आ रहा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी की जीत उसी दिन सुनिश्चित हो गई थी, जब विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान में भारी संख्या में लोग पहुंच रहे थे। प्रचार में लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा था।

 

ज्वालामुखी में सीएम जयराम ने नवाया शीश

हिमाचल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले सीएम जयराम ठाकुर कांगड़ा के शक्तिपीठों में शीश नवाने पहुंच रहे हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को ज्वालामुखी मंदिर पहुंचकर मां के चरणों में शीश नवाया और प्रदेश में एक बार फिर सरकार की मनोकामना की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साधना ठाकुर भी थीं। सीएम जयराम ने मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए और विधिवत पूजा अर्चना की। सीएम जयराम ने मां ज्वाला से चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है