Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: सत्ता के लालच में मर्यादा भूले कांग्रेस नेता, नहीं करेंगे स्वीकार

हमीरपुर के भोरंज में सीएम जयराम ने लगाई घोषणाओ की झड़ी

सीएम जयराम बोले: सत्ता के लालच में मर्यादा भूले कांग्रेस नेता, नहीं करेंगे स्वीकार

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) नजदीक आते ही आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी हो गया है। एक तरफ जहां कांग्रेस के दिग्गज ने सत्ता पक्ष पर हमलावर रूख अपनाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष विपक्ष पर जवाबी हमले कर रहा है। बुधवार को हमीरपुर के भोरंज पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर भी विपक्ष पर हमलावर रूख में नजर आए। उन्होंने कांग्रेस के हर बयान पर पलटवार किया। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि हिमाचल में केंद्र की मोदी सरकार ने अथाह विकास करवाया है। वाबजूद इसके विपक्ष को यह सब नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता सत्‍ता के लालच में ऐसे बोल रहे कि भाषा की मर्यादा भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि देवभूमि हिमाचल (Himachal) में ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं किया जाएगा। सीएम जयराम ने कहा कि हम बदले की भावना से कभी कार्य नहीं करते। कांग्रेस नेताओं के मामले कोर्ट में चलते रहे जनता का एक विकास कार्य तक नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:जयराम ठाकुर बोले: मंडी एयरपोर्ट मेरी जिद्द, हर हाल में बनकर रहेगा

सीएम ने कहा कि कांग्रेस के समय में चिट पर भर्तियां होती थी। बीजेपी सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में सख्त कार्रवाई की हैए जबकि कांग्रेस (Congress) सरकार में हुई धांधलियों की उन्होंने अपनी सरकार में कोई कार्रवाई नहीं की। कांग्रेस के लोग बदले की भावना की राजनीति को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता सत्ता में आकर बीजेपी सरकार (BJP Govt) की योजनाओं को बंद करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेसी कभी सत्ता में ही नहीं आएंगे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) के बीजेपी सरकार में चार साल की कच्ची नौकरी और कांग्रेस में 58 साल की पक्की नौकरी के बयान पर सीएम ने कहा कि क्या वह खुद को नेशनल लीडर मान रहे हैं।

 

सीएम ने भोरंज में दी करोड़ों की सौगात

सीएम जयराम ठाकुर ने आज भोरंज में घोषणाओं की झड़ी लगा दी। उन्होंने भोरंज विधानसभा क्षेत्र में 90 करोड़ रुपए लागत की 23 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए। सीएम जयराम ने भोरंज को विद्युत विभाग का डिवीजन की घोषणा की। इसके अलावा समीरपुर में सब जज कोर्ट खोलने की भी घोषणा की। उपमंडल पंजोत में जल शक्ति, पीएचसी स्पोर्ट्स होस्टल, पीएचसी, भोरंज में सैनिक विश्राम गृह, भरेड़ी को सीएचसी, भोरंज की सड़कों के लिए पचास लाख, लुद्दर महादेव स्कूल का दर्जा बढ़ा कर प्लस टू, अमरोह स्कूल में साइंस और कॉमर्स की कक्षाएं शुरू, भुक्कड़ स्कूल में कॉमर्स कक्षाएं शुरू, कराह में हेल्थ सब सेंटर, बराड़ा में आयुर्वेदिक हेल्थ सेंटर खोलने की घोषणा भी सीएम जयराम ठाकुर ने की।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है