Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

सीएम बोले, ऐसी कार्रवाई करेंगे…दोबारा पैदा नहीं होगा शराब माफिया

प्रदेश में ड्रग्स के खिलाफ जारी रहेगा अभियान

सीएम बोले, ऐसी कार्रवाई करेंगे…दोबारा पैदा नहीं होगा शराब माफिया

- Advertisement -

धर्मशाला। कार्यकर्ताओं की बातों को सुने, ताकि बेहतर तालमेल के साथ काम चलता रहे। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि इसी अच्छे समन्वय के साथ कमा चला रहा है और सरकार व पार्टी बेहतर काम कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि 68 के 68 मंडलों में मंडल मिलन कार्यक्रम आयोजित किए जाएं। उन्होंने कहा कि हमारा जो मंडल मिलन का कार्यक्रम चल रहा है, यह बहुत सफल कार्यक्रम होता है, जिसमें सारे कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने सुझावों को रखतें हैं तथा केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को किस प्रकार से जनता के बीच लेकर जाएं, इसको लेकर चर्चा कर हम आगे बढ़ते है। मंडल मिलन (Mandal Milan) का बहुत बड़ा रोल होता है तथा आने वाले समय में सका लाभ आगामी विस चुनावों में मिलेगा। ?

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ठाकुर बोले, जहरीली शराब केस के दोषियों पर नहीं होगा कोई रहम

नशे के खिलाफ की सख्त कार्रवाई

इससे आगे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में ड्रग्स (Durgs) के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है, उसे रुकने नहीं दिया जाएगा। हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि आने वाले समय में कोई शराब माफिया (Liquor Mafia) पैदा नहीं होगा। हिमाचल में जहरीले शराब से मौत को लेकर सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि यह दुखद घटना हुई है, लेकिन बीजेपी (BJP) की सरकार ने जिस तरह से नशा माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है, आज से पहले ऐसी कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनको जनता भी जानती है, उनके कहां से संबंध रहे हैं। ऐसे में सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं। वहीं, पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया (Major Vijay Singh Mankotia) की ओर से सरकार पर जहरीले सवाल से मौतें हो जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि उनके बयान पर टिप्पणी करना उचित नहीं समझते, उनकी क्रेडिविल्टी को पूरा प्रदेश जानता है।

बड़े परिवार में छोटी बातों को कोई महत्व नहीं होता

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी देश की ही नहीं, विश्व (World) की सबसे बड़ी पार्टी है तथा बड़े परिवार में कई बार छोटी बातों का कोई महत्व नहीं होता। जहां मनुष्य रहते हैं, वहां शिकबे शिकायतें भी रहती है। ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे बीजेपी का कोई कार्यकर्ता निराश हो। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोई भी किसी भी के साथ फोटो खिंचवा सकता हैं। मैं ऐसी बातों में नहीं आता। कांग्रेस के जो लोग अवैध शराब के कारोबार में सामने आए हैं, वे पार्टी के पदों पर थे पार्टी से टिकट की मांग कर रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है