Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

#jairam का वार-दिशाहीन, नेताविहीन और मुद्दाहीन विपक्ष, अपनों को भी नहीं छोड़ा

धर्मशाला में राज्य बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस पर साधा निशाना

#jairam का वार-दिशाहीन, नेताविहीन और मुद्दाहीन विपक्ष, अपनों को भी नहीं छोड़ा

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि हिमाचल में विपक्ष दिशाहीन, नेताविहीन और मुद्दाहीन राजनीतिक दल है। कांग्रेस (Congress) नेता राजनीतिक रूप से जीवित रहने के लिए राज्य सरकार के खिलाफ मुद्दा खोजने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने अपनी पार्टी को भी नहीं छोड़ा और हाईकमान कमान के समक्ष 12 करोड़ रुपये का बिल भेजा, जिसमें दावा किया गया कि इस राशि को पार्टी ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने के लिए खर्च किया। यह बात उन्होंने आज धर्मशाला में राज्य बीजेपी कार्यसमिति की बैठक (Dharamshala Working Committee Meeting) के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कही।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में क्या बोले Jai Ram Thakur- पढ़ें

उन्होंने कि वर्तमान राज्य सरकार ने समाज के हर वर्ग के कल्याण और हर क्षेत्र के विकास के लिए लगभग पचास नई योजनाएं शुरू की हैं। सीएम ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) महामारी ने विश्व अर्थव्यवस्था को प्रभावित करने के साथ-साथ बीजेपी के संगठनात्मक कार्यों को भी प्रभावित किया। अब जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अधिक समर्पण के साथ काम करने के लिए कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा (Lok Sabha), विधानसभा उप-चुनाव और पंचायती राज संस्थानों एवं स्थानीय शहरी निकायों के चुनावों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण संभव हो पाई।

लोगों ने सरकार को दिया पूरा समर्थन

उन्होंने कहा कि हिमाचल मॉडल की आज पीएम, गृह मंत्री और राष्ट्रीय बीजेपी अध्यक्ष द्वारा भी सराहना की जा रही है। पन्ना प्रमुख सम्मेलन, त्रिदेव सम्मेलन जैसी पहल कई राज्यों में अन्य बीजेपी संगठनों द्वारा की जा रही है। सीएम ने कहा कि राज्य के लोगों ने राज्य सरकार को अपना पूरा समर्थन दिया है और पिछले तीन वर्षों से राज्य में हुए सभी चुनाव में बीजेपी (BJP) उम्मीदवारों की शानदार जीत सुनिश्चित की। जीत का सिलसिला आने वाले वर्षों तक जारी रहना चाहिए। यह पहली बार है कि राज्य सरकार ने राज्य का बेहतर विकास सुनिश्चित करने के लिए तीन नए नगर निगम और 389 पंचायतें बनाईं हैं। कांग्रेस सरकार ने धर्मशाला में केवल एक नगर निगम बनाया, लेकिन वर्तमान राज्य सरकार ने पालमपुर, सोलन (Solan) और मंडी में नगर निगम बनाए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति मीटिंग : सीएम जयराम ठाकुर ने कहा हमें केवल दो साल का कार्यकाल मिला

सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग को कहा

सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि बीजेपी सरकार 2022 के विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आए। जयराम ठाकुर ने पार्टी पदाधिकारियों से केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रसार के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का प्रभावी उपयोग सुनिश्चित करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सबसे पहले ई-बजट और ई-कैबिनेट की शुरूआत की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य के स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह को एक शानदार सफलता बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन देने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: अनुराग बोले- Modi Govt ने किया सत्ता के गलियारों में दलालों और बिचौलियों का सफाया

ये रहे मौजूद

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट कार्य राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्य बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह-प्रभारी संजय टंडन, बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सांसद किशन कपूर और इंदु गोस्वामी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, संगठन सचिव पवन राणा, राज्य बीजेपी महासचिव त्रिलोक जम्वाल एवं राकेश जम्वाल, अध्यक्ष वूलफेड त्रिलोक कपूर, विधायकगण, विभिन्न बोर्डों और निगमों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, बीजेपी के विभिन्न फ्रंटल संगठनों के अध्यक्ष इस अवसर पर उपस्थित थे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है