Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

वीरभद्र सिंह के जाने के बाद कांग्रेस की हिमाचल में कोई पहचान नहीं

जयराम बोले- देखते रहना गलियों तक पहुंचेंगी कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई

वीरभद्र सिंह के जाने के बाद कांग्रेस की हिमाचल में कोई पहचान नहीं

- Advertisement -

कांगड़ा। सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) ने कहा कि प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ( Former CM Virbhadra Singh) के नाम से ही प्रदेश के लोग कांग्रेस को जानते थे, परन्तु उनके जाने के बाद कांग्रेस को वह पहचान नहीं मिलेगी । कांगड़ा के लोक निर्माण विभाग रेस्ट हाऊस में मीडिया से बातचीत को दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने तंज कसा कि कांग्रेस( Congress) में इस समय भगदड़ मची हुई है और कांग्रेस का हर नेता अपने आप को भावी सीएम के रूप में अपनी पहचान बता रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई और तेज होगी और यह लड़ाई गलियों तक पहुंचेगी।अंतर्कलह के कारण कांग्रेस के नेता अब अनापशनाप बयानबाजी कर रहे है। सीएम ने कहा कि विधानसभा सत्र में कांग्रेस के नेता मुद्दों से भटक कर जनता के हित में कोई भी प्रयास नहीं किया। इसके विपरीत सत्ता पक्ष को भी भटकाने का प्रयास किया। सीएम ने दावा किया कि आने वाले उपचुनावों में भी जनता के सहयोग से बीजेपी सभी सीटें जीतेगी। प्रदेश के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि एक साथ तीन विधानसभा व एक लोकसभा उपचुनाव होने जा रहे है।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम से मिलने पहुंचे लोग धरने पर बैठे, कांगड़ा विश्राम गृह में हुआ बवाल

कांगड़ा एयरपोर्ट का हर हाल में होगा विस्तारीकरण

जय़राम ने कहा कि पर्यटन व विकास की दृष्टि से कांगड़ा एयरपोर्ट ( Kangra Airport) का हर हाल में विस्तारीकरण होगा। कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तारीकरण पर कुछ विपक्ष कांग्रेस के नेता लोगों का गुमराह कर भड़का रहे है परन्तु क्षेत्र की उन्नति के लिए कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए 400 करोड़ का बजट का प्रावधान किया जा चुका है। पिछले माह दिल्ली में वित्त मंत्रालय से भी एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिए बजट का प्रावधान करने की मांग को सरकार ने उठाया है।

 

 

टांडा अस्पताल में जल्द लगेगी सीटी स्कैन मशीन

सीएम ने कहा कि डा राजेंद्र प्रसाद महाविद्यालय व अस्पताल टांडा में शीघ्र सीटी स्कैन मशीन (CT Scan Machine)को स्थापित किया जा रहा है। टेंडर हो चुके है और बस मशीन स्थापित होनी है। टांडा की महत्वता को सरकार समझती है और टांडा में कोई कमी ना हो इसके लिए कभी भी बजट की कमी नही आने दी। टांडा में बनने वाली सराय के निर्माण में क्यों देरी हो रही है इसकी जानकारी ली जाएगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि शीघ्र ही कांगड़ा हलके का दौरा करेंगे, जिसके कांगड़ा मंडल बीजेपी व नेताओं ने उनसे समय मांगा है। उन्होंने कहा कि कई योजनाएं है जो जनता को समर्पित करनी है व नई योजनाएं शुरू करनी है। तहसील चौंक पर क्या बनेगा यह उसी दिन तय कर लिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है