Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

बड़ी खबर : वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने पर FIR

सोलन सदर थाना में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने पर FIR

- Advertisement -

सोलन। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) के स्वास्थ्य के संदर्भ में अफवाह फैलाने के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस थाना सदर सोलन में धारा 505 (2) और आपदा प्रबंधन एक्ट की धारा 54 (Disaster Management Act Section 54) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला सोलन नगर परिषद के डिप्टी मेयर राजीव कुमार कोडा और वार्ड नंबर 17 के सदस्य सरदार सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: वीरभद्र के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें फैलाने वालों को Police की चेतावनी

राजीव कुमार कोडा और वार्ड नंबर 17 के सदस्य सरदार सिंह ने एसपी सोलन (SP Solan) को सौंपी शिकायत में बताया है कि 11 जून को रात के समय सोशल मीडिया (Social Media) पर सोलन (Solan) निवासी एक व्यक्ति द्वारा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को लेकर एक झूठी खबर पोस्ट की गई। उन्होंने कहा कि इस पोस्ट से अराजकता का माहौल बन गया है और जनता में रोष की स्थिति पैदा हो गई है। उक्त व्यक्ति ने जानबूझ कर झूठी पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ठीक हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उन्होंने दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की जांच का जिम्मा एएसआई हरदेव सिंह को सौंपा गया है।


 

 

बता दें कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह काफी लंबे समय से आईजीएमसी (IGMC) में उपचाराधीन हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पिछले कल पॉजिटिव आई थी। उसके बाद उन्हें कोविड व्यवस्था में शिफ्ट किया गया था। इसी बीच उनकी सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगीं। हालांकि, आईजीएमसी प्रशासन ने बाद में इन अफवाहों का खंडन करते हुए सही स्थिति से अवगत करवाया। अब इस मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है