Covid-19 Update

2,21,604
मामले (हिमाचल)
2,16,608
मरीज ठीक हुए
3,709
मौत
34,093,291
मामले (भारत)
241,684,022
मामले (दुनिया)

हिमाचलः ट्रैक्टर की चपेट में आई मासूम ने अस्पताल में तोड़ा दम, टैंक में डूबी अढ़ाई साल की बच्ची

पांवटा साहिब के रामपुरधाट में हुआ दर्दनाक हादसा

हिमाचलः ट्रैक्टर की चपेट में आई मासूम ने अस्पताल में तोड़ा दम, टैंक में डूबी अढ़ाई साल की बच्ची

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल के सिरमौर जिला में मंगलवार सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल हुई अढ़ाई वर्षीय मासूम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बच्ची का इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। जहां उसने शाम होते होते दम तोड़ दिया। अब पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है।  बता दें कि सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर रामपुर घाट में ढाई साल की मासूम ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। इस हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है। बच्ची को तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, वहां से बच्ची की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: ब्यास नदी में मिला महिला का शव, जंगल में गिरने से व्यक्ति की गई जान

बताया जा रहा है रामपुरघाट में रहने वाले प्रवासी परिवार की ये ढाई साल बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह सड़क पर आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग व परिजन भी मौके पर पहुंचे। बच्ची बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी है। उसे आनन-फानन में सिविल अस्पताल पांवटा ले जाया गया। यहां से बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। आरोप है कि ट्रैक्टर चालक नशे में था इसी के चलते ये हादसा हुआ है। पांवटा अस्पताल में तैनात डॉक्टर अंकुश ने बताया कि घायल बच्ची को अस्पताल लाया गया था। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है।

घर के पास ही बने टैंक में गिर गई थी बच्ची

इसी तरह से पच्छाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली लाना बांका पंचायत में एक अढ़ाई वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पिता सुखचैन सिंह को जब पता चला कि अढ़ाई वर्षीय बच्ची स्मृति घर में नहीं है तो उन्होंने आसपास तलाश किया। घर से थोड़ी दूर बने पानी के टैंक में स्मृति पानी के ऊपर दिखाई दी। इसके बाद तुरंत उसे पीएचसी बागथन लाया गया। जहां से उसे सराहां अस्पताल लाया गया। लेकिनए तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। लाना बांका पंचायत प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि अढ़ाई वर्षीय स्मृति की पानी में डूबने से मौत हुई है। पच्छाद थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने डूबने से बच्ची की मौत हो ने की पुष्टि की है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है