Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी का प्रदर्शन, नारेबाजी को लेकर भीड़े कार्यकर्ता

अजय सोलंकी व इकबाल चौधरी के बीच गुटबाजी, आपस में उलझते रहे दोनों के समर्थक

विक्रमादित्य की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी का प्रदर्शन, नारेबाजी को लेकर भीड़े कार्यकर्ता

- Advertisement -

नाहन। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की रोजगार संघर्ष यात्रा शनिवार को नाहन विधानसभा पहुंची। यहां रोजगार संघर्ष यात्रा (Rojgar sangharsh Yatra) में टिकट के दावेदारों में जमकर गुटबाजी देखने को मिली। यही नहीं इन टिकट के दावेदारों के समर्थक नारेबाजी को लेकर आपस में ही भीड़ गए। बता दें कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे नाहन विधानसभा क्षेत्र में पहुंची रोजगार संघर्ष यात्रा में पार्टी दो गुटों में बंटी हुई दिखी। 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रह चुके अजय सोलंकी (Ajay Solanki) व पूर्व विधायक कंवर अजय बहादुर सिंह के गुट से ताल्लुक रखने वाले इकबाल मोहम्मद (Iqbal Mohammad) के समर्थक रैली में जुटे हुए थे। रोजगार संघर्ष यात्रा के साथ विक्रमादित्य सिंह जैसे ही बोहलियों में पहुंचे तो वहां पर उनके स्वागत के लिए आए कांग्रेसियों (Congress) में गुटबाजी साफ नजर आई। सोलंकी व चौधरी साए की तरह विक्रमादित्य सिंह के दाएं व बाएं मौजूद रहे। इसी बीच अचानक ही चौधरी को भी मालाएं डाली जाने लगी तो सोलंकी समर्थकों ने भी उन्हें मालाएं पहनानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले: युवाओं की चिंता अब होगी खत्म, कांग्रेस सत्ता में आते सुरक्षित करेगी भविष्य

इस दौरान जब रोजगार संघर्ष यात्रा मिश्रवाला से बोहलियों जा रही थी तब समर्थक अपनी अपनी बाइकों पर अपने नेताओं के पोस्टर चिपकाए हुए नजर आए। इसके बाद नाहन शहर से विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने पदयात्रा शुरू की। पदयात्रा के दौरान इकबाल मोहम्मद गुट और अजय सोलंकी गुट सरेआम आपस में भिड़ गए। विक्रमादित्य, सोलंकी व इकबाल को समर्थकों ने कंधें पर उठाया हुआ था। इसी बीच उनके समर्थक आपस में भिड़ गए। जिसके चलते तीनों को नीचे उतरना पड़ा। बता दें कि सोलंकी व इकबाल नाहन से टिकट के दावेदार हैं। पदयात्रा के दौरान ही अजय सोलंकी और इकबाल चौधरी के समर्थक नारेबाजी को लेकर भी आपस में भीड़ गए। इन गुटों में मामूली झड़प भी हुई। हालांकि इस बीच कुछ कांग्रेसियों ने स्थिति का संभालते हुए पदयात्रा को आगे बढ़ाया। बता दें कि कुछ समय पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) जब सलानी रिजॉर्ट में आयोजित एक जनसभा में पहुंची थी, उस समय भी पार्टी की गुटबाजी खुलकर सामने आई थी। कांग्रेस नेता हर्षवर्धन सिंह व विधायक अपने समर्थकों सहित मंच की बजाय दरी पर बैठ गए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है