Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचलः सोलन निवासी ट्रैवल ब्लॉगर की मैक्सिको में हुई गोलीबारी में गई जान

तुलुम रिजॉर्ट में ड्रग माफिया के बीच हुई थी गोलीबारी

हिमाचलः सोलन निवासी ट्रैवल ब्लॉगर की मैक्सिको में हुई गोलीबारी में गई जान

- Advertisement -

मैक्सिको के कैरेबियन तट पर स्थित एक रिजॉट में हुई गोलीबारी में भारतीय मूल की महिला की मौत हो गई है। महिला की पहचाव अंजली रेयात के रूप में हुई है। अंजली मूल रूप से  हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन की रहने वाली थी। जोकि सोलन मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड कालोनी फेस 1 में अपनी फैमिली के साथ रहती थी। अंजलि एक इंजीनियर थी, जो की शादी होने के बाद अपने पति के साथ कैलिफ़ोर्निया में ही रहती थी।

अंजलि बड़ी बड़ी नामचीन कंपनी जैसे लिंक्ड इन, याहू में भी काम कर चुकी है और एक मशहूर ट्रैवल ब्लॉगर थी। जानकारी के अनुसार अंजलि की स्कूलिंग सोलन के सेट लुक्स स्कूल से हुई थी। 25 वर्षीय अंजलि अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने मैक्सिको गयी थी जहां तुलुम रिजॉर्ट में खाना खा रही थी । इस दौरान अंजलि ड्रग माफियाओं के बीच गोलीबारी के चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि कैरेबियन तट पर स्थित तुलुम रिजॉर्ट में ड्रग माफिया के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो विदेशी पर्यटकों की मौत हुई है, इसी में अंजली भी शामिल हैं। अंजली का इंस्टाग्राम पेज भी है और उन्होंने दो दिन पहले ही तुलुम में समुद्र के किनारे की पोस्ट डाली थी।

एक जर्मन महिला की भी मौत

इस गोलीबारी में एक जर्मन महिला जेनिफर हेनजोल्ड की भी मौत हुई है। हालांकि, वह कहां रह रही थीं, इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। इस वारदात में तीन अन्य विदेशी पर्यटक गोली लगने से घायल हुए हैं, जिनमें दो जर्मन पुरुष व एक डच महिला शामिल है। हमले के बाद जर्मन विदेश मंत्रालय की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है, जिसमें नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर रहने की अपील की गई है।

दो गुटों में हुई थी हिंसा

पुलिस के मुताबिक, दो गुटों में नशीली दवाओं की बिक्री को लेकर विवाद हुआ था, जो देखते ही देखते हिंसा में बदल गया और गोलीबारी शुरू हो गई। इसी दौरान पास के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोग दहशत में आए और गोलीबारी की चपेट में आने से घायल हुए, वहीं दो की मौत हो गई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है