हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

अगर आप चाहती हैं परफेक्ट लुक तो इस तरह करें मेकअप, आएगा निखार

डे और नाइट के मेकअप में हैं अंतर, खुद को जचने वाली लिपिस्टिक चुनें

अगर आप चाहती हैं परफेक्ट लुक तो इस तरह करें मेकअप, आएगा निखार

- Advertisement -

हर कोई सुंदर दिखना चाहता है। इसके लिए हर कोई कर प्रकार के जतन करते है। एक तो नेचुरल ब्यूटी (natural beauty) होती है और एक मेकअप (Makeup) करना पड़ता है। खासकर श्रृंगार महिलाओं का प्रिय है। वे हर तरह से सजना-संवरना (Dress-Grooming) पसंद करती हैं। मगर कई बार वे मेकअप के बारे में सही तरीके से नहीं जानतीं कि आखिर मेकअप कैसे करना है। वहीं डे और नाइट का मेकअप अलग-अलग होता है। तो जाहिर है कि अगर आप दिन में भड़कीला मेकअप (gaudy makeup) करेंगी तो यह बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए मेकअप का चुनाव सही ढंग से करना चाहिए। आइए हम आपको आज बताते हैं कि आखिर किस तरह से और किस प्रकार का मेकअप करना चाहिए ताकि आप परफेक्ट दिखें।

यह भी पढ़ें:सर्दियों में पैरों की एड़ियां फटने से हैं आप परेशान, तो लगाएं घी

माना कि आपको मेकअप करना पसंद नहीं है तो आप बस एक लिपस्टिक का यूज कर सकती हैं। यही लिपिस्टिक आपके लुक को बदल सकती है। यदि आप हल्की या डार्क लिपस्टिक लगाती हैं तो आपके लुक को चार चांद लग जाएंगे। वहीं आपको यह भी चुनाव करना चाहिए कि आपके ऊपर कौन सी लिपस्टिक जंच रही है हल्के पिंक कलर (pink color) के लिप बाम से भी आप अपना लुक पूरा कर सकती हैं। वहीं आजकल नो मेकअप ट्रेंड कर रहा है।

makeup

makeup

ऐसे में आप चाहती हैं कि मेकअप कम दिखे। तो इसके लिए अपनी स्किन पर कंसीलर लगाएं। साथ ही हल्के पिंक कलर या पीच कलर की लिपस्टिक भी लगाई जा सकती है। इस तरह आप निखर जाएंगी। मार्केट में आजकल कई आई लाइनर प्रचलित हैं। विंग आई लाइनर आपके लुक को काफी बोल्ड कर देता है। वहीं आप हाइलाइट का ना लगाएं वरना विंग नजर नहीं आएगा। विंग आई लाइनर के साथ आप चाहे तो लिप्स को न्यूड रख सकते हैं। वहीं आप आंखों के नीचे लाइट या ब्राउन कलर का आईशैडो भी लगा सकती हैं़। इससे आपको एक परफेक्ट लुक मिलेगा। आप चाहे तो आंखों के नीचे की लैशलाइन पर भी हल्का ब्राउन आईशैडो लगा सकती हैं। अपनी स्किन कलर के हिसाब से भी आईशैडो का चुनाव कर सकती हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है