Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

कुलदीप राठौर को आशंका, सरकार सीमेंट कंपनियों से ले रही चुनावी चंदा

धर्मशाला में महंगाई बेरोजगारी और नशे के कारोबार पर घेरी बीजेपी सरकार

कुलदीप राठौर को आशंका, सरकार सीमेंट कंपनियों से ले रही चुनावी चंदा

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल के ठंडे मौसम में उपचुनाव की गर्मी अपने चरम पर है। जिला कांगड़ा के फतेहपुर में भी राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने आज धर्मशाला में बीजेपी सरकार (BJP Govt) पर महंगाई नशा और परिवारवाद पर जमकर घेरा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं आल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा भी मौजूद रहे। इसके साथ ही कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने भी फतेहपुर पहुंच कर कार्यकर्ताओ के साथ चुनाव को लेकर बैठक की। राठौर ने कहा कि चुनावी बेला में सीमेंट के दाम बढ़ जाते हैं, उन्होंने आशंका जताई कि कहीं सरकार सीमेंट कंपनियों से चुनाव के लिए चंदा तो नहीं लेती।

यह भी पढ़ें:उपचुनाव: ‘वीरभद्र सिंह देशभक्त थे, अगर जिंदा होते कन्हैया को हिमाचल में पांव रखने नहीं देते’

राठौर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) कहते हैं कि महंगाई कांग्रेस (Congress) राज में भी बढ़ी थी, ऐसे में यदि सीएम के पास तथ्य हैं तो उन पर आधारित महंगाई पर बात करें। प्रदेश में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर राठौर ने कहा कि पुलिस भी इसे मान रही है, लेकिन नशे की खेप कहां से आ रही, सरकार यह पता नहीं लगा पा रही है या पता लगाना नहीं चाहती। महंगाई, बेरोजगारी पर बात ना करके सरकार, जनता को मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है। चार साल में सरकार ने कितनों को रोजगार दिया, यह तथ्य सरकार बताना नहीं चाहती। राठौर ने कहा कि बीजेपी खेमे में आजाद प्रत्याशियों ने हलचल मचा दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: अर्धसैनिक बलों की 6 टुकड़ियां पहुंची, 40 मतदान केंद्र संचालित करेंगी महिलाएं

संजय दत्त बोले: कांग्रेस की जीत बताएगी मंडी किसकी है

वहीं कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त (Congress co-incharge Sanjay Dutt) ने जयराम ठाकुर को हवाई नेता करार दिया। उन्होंने कहा कि जनता महंगाई बेरोजगारी की परेशानी का जवाब चुनावों में बीजेपी को देगी। वहीं सीएम के मंडी हमारी है के जवाब में संजय दत्त ने कहा कि इन उपचुनावों में कांग्रेस की जीत जयराम ठाकुर को बताएगी की मंडी किसकी है। संजय दत्त ने कहा कि आज प्रदेश में सड़कों की हालत दयनीय है, जिसमे सीएम की कोई गलती नहीं, क्योंकि सीएम तो हैलीकॉप्टर में घूमते है और वे हैलीपैड बनाने में व्यस्त हैए एक तरफ सड़कें खराब हैं तो दूसरी तरफ प्रदेश में बेरोजगारी चर्म पर है जिसका जवाब इस बार जनता ने बीजेपी (BJP) को देने का पक्का मन बनाया है और चारो सीटों में कांग्रेस अपना परचम लहराएगी ये तय है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है