Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

मुकेश अग्निहोत्री बोले…विलंब की सरकार है, जयराम सरकार

नेता प्रतिपक्ष ने जयराम सरकार पर जमकर बोला हमला

मुकेश अग्निहोत्री बोले…विलंब की सरकार है, जयराम सरकार

- Advertisement -

पालमपुर। वर्तमान प्रदेश सरकार डबल इंजन (Double Engine) की सरकार नहीं, ट्रबल इंजन की सरकार है। इस इंजन में खराबी आ गई है और यह मरम्‍मत के योग्‍य नहीं बचा है। यह कहना था कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) का। उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचल (Himachal) की जनता इंजन ही बदल देगी। बकौल मुकेश, पीएम (PM) ने मंडी रैली में कई बार डबल इंजन की बात की है। उन्‍होंने धर्मशाला के बाद मंडी में जनसभा की, लेकिन कोई घोषणा नहीं की। इसकी वजह यह है कि सीएम और उनकी टीम केंद्र के समक्ष अपनी बात ही नहीं रख पाते हैं। हल तो तब होता जब आप बात रखते। सीएम (CM) केवल अपना समय काट रहे हैं।

डबल इंजन है कहां

मुकेश ने कहा कि जब दिल्‍ली (Delhi) से कुछ प्राप्‍त नहीं हो रहा, हिमाचल में कोई काम कर नहीं पा रहे हैं तो डबल इंजन है कहां। कुछ लोग कहते हैं कि मरम्‍मत हो जाएगी। पर इंजन बदल कर भी कुछ नहीं होगा। नई सरकार आएगी। जनता ने मन बना लिया है। हमने चार सीटों पर विजय पाई। सीएम कह रहे थे कि मंडी (Mandi) हमारी है। इससे सीएम ने साबित किया कि वह क्षेत्रवादी और जातिवादी हैं। पिछला साल जनता ने कांग्रेस (Congress) के नाम लिखा। पीएम भी जानते हैं कि यह उनकी फ्लाप टीम है। चार शून्‍य से हार कर आई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डबल इंजन की निकल गई हवा, जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू

गड़करी जी के राजमार्ग नहीं बने। फोरलेन नहीं बने

जहां तक यह कहना है कि अब तक की सरकारें विलंब की सरकारें थीए सच यह है कि जयराम सरकार है विलंब की सरकार। गड़करी जी के राजमार्ग नहीं बने। फोरलेन नहीं बने। विलंब की सरकार कौन हुई। चार गुना मुआवजा की बात है। वहां भी विलंब। पुरानी पेंशन योजना में भी विलंब। जयराम ठाकुर की सरकार दबाव में काम करती है। सब इस बार के विधानसभा सत्र के दौरान दबाव बनाने आए। हमारे कारण पेट्रोल के दाम सस्‍ते हुए। कृषि बिल वापस हुए। कर्मचारियों की संयुक्‍त सलाहकार समिति की बैठक हुई।

मंडी में हुई सरकारी रैली

अब यह एलान और बयान की सरकार है। अब हिमाचल को जीएसटी का क्‍लेम नहीं मिलेगा। छह सौ करोड़ की ब्‍याजमुक्‍त मदद मांगी है। मुकेश का कहना है कि प्रदेश के हित में ये काम हो जाने चाहिए। मंडी में भीड़ तो बहुत आईए इस सवाल पर उनका कहना था कि जब आने वालों को सारी सुविधाएं सरकार दे रही हो तो लोग क्‍यों नहीं आएंगे। यह सरकारी रैली थी। यह गरीब आदमी के शोषण का मामला है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है