Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

पत्नी के शव के साथ बातें करता था शख्स, 21 साल पहले हुई थी मौत

कमरे में ही दफन कर दिया था पत्नी का शव

पत्नी के शव के साथ बातें करता था शख्स, 21 साल पहले हुई थी मौत

- Advertisement -

आपने प्यार, मोहब्बत के कई किस्से सुने होंगे। अक्सर हम देखते हैं कि कुछ लोग अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। थाईलैंड (Thailand) के 72 वर्षीय चरण जनवाचकल की प्रेम कहानी (Love Story) भी कुछ ऐसी ही है। इनकी कहानी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, चरण पिछले 21 साल से अपनी पत्नी के शव के साथ एक कमरे में रह रहे थे।

यह भी पढ़ें:सिर्फ 5 साल की उम्र में दिया था बेटे को जन्म, जानिए इस मां की कहानी

जानकारी के अनुसार, 21 साल पहले चरण जनवाचकल की पत्नी की मौत हो गई थी। चरण जनवाचकल (Charn Janwatchakal) थाईलैंड के बैंग खेन (Bang Khen) जिले के निवासी हैं। 21 साल पहले उनकी पत्नी की एक बीमारी के कारण मौत हो गई थी। वहीं, पत्नी की मौत के बाद चरण को उनके दोनों बेटों ने छोड़ दिया। चरण अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे और वे उनसे अलग नहीं रहना चाहते थे। इसी के चलते उन्होंने शव को अपने एक कमरे वाले घर में ही दफन कर लिया। इसके बाद चरण अपनी पत्नी के शव के साथ बातें करते थे और शव के पास जाकर सो भी जाते थे।

अब हाल में उन्होंने अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया है। उन्होंने एक संस्था की मदद से पत्नी के बचे हुए अवशेषों को ताबूत से बाहर निकालकर विधि-विधान से अंतिम विदाई दी है। अंतिम विदाई के दौरान चरण की एक भावुक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, एक स्थानीय वकील ने उनके इस फैसले के बाद उनका इंटरव्यू किया। वकील ने बताया कि चरण काफी पढ़े- लिखे हैं और उनके पास कई बड़ी डिग्रियां हैं। उन्होंने बताया कि चरण थाई सेना में डॉक्टर भी रह चुके हैं और पत्नी की मौत के बाद से वे काफी साधारण जीवन जी रहे हैं। वकील ने बताया कि चरण के घर में ना तो लाइट है ना ही कोई डंग का बिस्तर। उन्होंने बताया कि अब चरण भी बुजुर्ग हो चुके हैं और उन्हें डर था कि उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी के शव को कोई भी उचित सम्मान नहीं देगा इसलिए अब उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है