Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

एलआईसी के क्रेडिट कार्ड पर रिवार्ड के साथ इंश्योरेंस भी…और भी है बहुत कुछ, जानें यहां

एक्सिस बैंक और आईडीबीआई बैंक के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड ऑफर कर रही कंपनी

एलआईसी के क्रेडिट कार्ड पर रिवार्ड के साथ इंश्योरेंस भी…और भी है बहुत कुछ, जानें यहां

- Advertisement -

नई दिल्ली। एलआईसी (LIC) देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी है। कंपनी ने क्रेडिट कार्ड की दुनिया (World) में अच्छी खासी पैठ बनाने के लिए कई नए क्रेडिट कार्ड लांच किए हैं। कंपनी इस समय एक्सिस बैंक (Axis Bank) और आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank ) के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड ऑफर कर रही है। कंपनी के क्रेडिट कार्ड कई तरह के फीचर्स के साथ आते हैं। आइए कंपनी के विभिन्न क्रेडिट कार्ड्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें:LIC ने लॉन्च किया शानदार प्लान, सिर्फ एक बार पैसा जमा करने पर मिलेगी जीवन भर पेंशन

एलआईसी सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड (Lic Signature Credit Card)- अगर आपकी ग्रॉस सैलरी 42000 रुपए से ज्यादा है तो आपको यह कार्ड मिल सकता है।

डिवार्ड-यह कार्ड काफी पावरफुल रिवार्ड प्रोग्राम (Powerful Rewards Program) के साथ आता है। एलआईसी के प्रीमियम के भुगतान और इंटरनेशनल स्पेंडिंग पर हर 100 रुपए खर्च करने पर आपको 2 रिवार्ड प्वाइंट मिलते हैं। फ्यूल (Feul), वॉलेट लोड और ईएमआइ्र ट्रांजेक्शन को छोड़कर अन्य सभी कैटेगरी में हर 100 रुपए की स्पेंडिंग पर आपको एक रिवार्ड प्वाइंट मिलता है।
इंश्योरेंस कवर- क्रेडिट लिमिट तक का कॉम्प्लिमेंट्री लॉस्ट कार्ड लायबलिटी इंश्योरेंस मिलता है। इसके अलावा 3 लाख रुपए का पर्सनल एक्सीडेंट कवर और एक करोड़ रुपए का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस मिलता है।
फ्यूल सरचार्ज से जुड़ा फायदा-देशभर के किसी भी पेट्रोल पंप से 400 रुपए से 4000 रुपए तक का पेट्रोल भरवाने पर आपको फ्यूल सरचार्ज में एक फीसदी की छूट मिलती है।

एलआईसी टाईटेनियम क्रेडिट कार्ड (LIC Titanium Credit Card)- 1.25 लाख रुपए प्रति माह से ज्यादा की ग्रॉस सैलरी पाने वाले लोग इसके लिए एलिजिबल होंगे। रिवार्ड- यह कार्ड भी पावरफुल रिवार्ड प्रोग्राम के साथ आता है। एलआईसी के प्रीमियम के भुगतान और इंटरनेशनल स्पेंडिंग पर हर 100 रुपए खर्च करने पर आपको 2 रिवार्ड प्वाइंट मिलते हैं। फ्यूलए वॉलेट लोड और ईएमआई ट्रांजेक्शन को छोड़कर अन्य सभी कैटेगरी में हर 100 रुपए की स्पेंडिंग पर आपको एक रिवार्ड प्वाइंट मिलता है।इंश्योरेंस कंवर-क्रेडिट लिमिट तक का कॉम्प्लिमेंट्री लॉस्ट कार्ड लायबलिटी इंश्योरेंस मिलता है। इसके अलावा 5 लाख रुपए का पर्सनल एक्सीडेंट कवर और एक करोड़ रुपए का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस मिलता है। फ्यूल सरचार्ज से जुड़ा फायदा-देशभर के किसी भी पेट्रोल पंप से 400 रुपए से 4000 रुपए तक का पेट्रोल भरवाने पर आपको फ्यूल सरचार्ज में एक फीसदी की छूट मिलती है।

आईडीबीआई के साथ मिलकर कंपनी एलआई इक्लेट सिलेक्ट और एलआईसी लूमिने प्लेटियम कार्ड (LIC Lumine Platium Card) की पेशकश करती है। ये दोनों क्रेडिट कार्ड बिल्कुल फ्री हैं। मतलब इस क्रेडिट कार्ड पर आपको किसी तरह की ज्वाइनिंग फीस या एनुअल फीस (Annual Fee) नहीं देनी होगी।

ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

एलआईसी के प्लैटिनम, सिग्नेचर और टाइटेनियम क्रेडिट कार्ड के लिए पर https://www.liccards.co.in/our-cards.html लॉग ऑन करें। आपको जो भी क्रेडिट कार्ड चाहिएए उसके सामने दिए गए अप्लाई के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब आपके सामने एक नया पेज खुलकर आएगा। पेज पर जरूरी जानकारी भरकर फॉर्म सबमिट कर दीजिए।

आईडीबीआई के साथ मिलकर लांच किए गए कार्ड के लिए आप 1800 425 7600 नंबर पर कॉल कर सकते हैं या फिर एलआईसी की नजदीकी शाखा में जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है