Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचल: गाड़ी में थी चोरी की बैटरियां, लोगों ने ऐसे पकड़ा चोर गैंग का एक सदस्य, दूसरा फरार

फतेहपुर के पट्टा जाटियां से सामने आया मामला, आरोपी बोला-मैं तो सिर्फ चालक, चोर कोई और

हिमाचल: गाड़ी में थी चोरी की बैटरियां, लोगों ने ऐसे पकड़ा चोर गैंग का एक सदस्य, दूसरा फरार

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी, फतेहपुर। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में लोगों ने बैटरियां चुराने वाली गैंग (Battery Thief Gang) के एक सदस्य को पकड़ लिया है। यह आरोपी उस समय पकड़ा गया जब वह गाड़ी में बैटरियां चुरा कर ले जा रहा था। हालांकि आरोपी का दूसरा साथी भागने में सफल हो गया। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथियों के नाम का खुलासा भी कर दिया है। आरोपी को कांगड़ा जिला के उपमंडल फतेहपुर (Fatehpur) के तहत पड़ते पट्टा जाटियां क्षेत्र में पकड़ा गया है। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल पेपर लीक मामले का आरोपी संदीप टेलर फरार, एसआईटी ने राजस्थान में डाला डेरा

मिली जानकारी के अनुसार आज यानी सोमवार सुबह उपमंडल फतेहपुर के तहत पड़ते पट्टा जाटियां क्षेत्र में चोरी की हुई बैटरियों को ले जाती हुई गाड़ी (Vehicle) को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि आज सुबह एक गाड़ी मैरा से फतेहुपर की तरफ आ रही थी। यह गाड़ी कुछ देर के लिए पट्टा में रूकी। इस दौरान घर की तरफ जा रहे एक व्यक्ति सुभाष ने गाड़ी में कई सारी बैटरियां (Battery) देंखी। जिसके चलते उसे कुछ शक हुआ, तो उसने गाड़ी के चालक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ करने लगा।

इसी दौरान उसका दुसरा साथी मौका देख कर भागने में सफल हो गया। जब लोग इक्ट्ठा हो गए तो चालक डर गया और उसने अपन नाम हरपाल बताया जो कि छत्र का रहने वाला है। उसने बताया कि यह सभी बैटरियां इंदौरा क्षेत्र से चोरी करके लाई गई हैं। उसने बताया कि वह सिर्फ गाड़ी चलाता है और चोर गैंग के दो सदस्य रैहन निवासी संजीव और भाटियां निवासी रजिंदर शामिल हैं। लोगों ने पकड़े गए आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है