Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे जिसका शव, चौराहे पर चाय पीता मिला वही शख्स

परिवारवालों को पहचान के दौरान लगा धोखा, व्यक्ति को जिंदा देख हुए हैरान

पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे जिसका शव, चौराहे पर चाय पीता मिला वही शख्स

- Advertisement -

देवरिया। कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो किसी ने कभी सोची भी ना हो। पल भर में किसी की जिंदगी खत्म हो सकती है और पल में ही कुछ ऐसा हो सकता है जिससे सारी खुशियां मिल जाएं। उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria of Uttar Pradesh) में भी कुछ ऐसा ही अजब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की मौत हो गई तो घर वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो लोगों ने देखा कि वो व्यक्ति तो चौराहे पर चाय पी रहा था। ये देखकर हर कोई हैरान रह गया। परिवार तक यह खबर पहुंची तो उनको समझ ही नहीं आया कि ये सब हुआ क्या।

यह भी पढ़ें: आतंकियों की साजिश नाकाम, नौगाम में रेलवे क्रॉसिंग के पास रखा IED डिफ्यूज

जानकारी के मुताबिक सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने 55 साल के एक व्यक्ति को रौंद दिया। आसपास के लोगों ने व्यक्ति को सलेमपुर पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की। हादसे की सूचना मिलते ही मईल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के रहने वाले रविंद्र परिवार के साथ अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने मृतक के कपड़े देखकर उसकी पहचान अपने पिता फुलेसर राजभर के रूप में की। परिवार फुलेसर की मौत से सदमे में चला गया।

dead bodyइसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर इसे पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया। इसी बीच किसी ने सूचना दी कि जिस शख्स (फुलेसर) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वो तो श्रीनगर गांव के एक चौराहे पर चाय पी रहा है। फुलेसर के परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई और गांव का एक युवक फुलेसर को बाइक पर बैठाकर खुद उसके घर पहुंचा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने फुलेसर को जिंदा देखा तो हर कोई हैरान रह गए और जिस घर में मातम मन रहा था वहां खुशियों की लहर दौड़ गई। इसके बाद पुलिस भी वहीं पहुंची तो पता चला कि फुलेसर के लड़के ने कपड़े के आधार पर जिस शख्स की पहचान की है वो कोई और है। लड़के ने भी स्वीकारा की उससे पहचान करने में गलती हुई है। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रूकवाया और शव को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है