Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

ये मंडी है मेरी जानः बोर्ड पर लिखा है ट्रकों को खड़ा करने की जगह, पुलिस काट रही चालान

ये मंडी है मेरी जानः बोर्ड पर लिखा है ट्रकों को खड़ा करने की जगह, पुलिस काट रही चालान

- Advertisement -

वी कुमार/ मंडी। एक बोर्ड लगा है, जिसपर लिखा है “लोड ट्रकों को खड़ा करने की जगह” लेकिन पुलिस आती है और इस दायरे में खड़े ट्रकों के नो पार्किंग के चालान काटकर चली जाती है। पुलिस की इस कार्यप्रणाली से परेशानी में हैं मंडी शहर के बाइपास पर ट्रक खड़े करने वाले चालक। बाइपास पर लोडेड ट्रकों को खड़ा करने और उन्हें अनलोड़ करने का प्रावधान जिला प्रशासन ने कर रखा है। लेकिन ट्रक चालकों का आरोप है कि चिन्हित स्थान पर भी पुलिस धौंस दिखाकर जबरन चालान काट रही है। पुलिस से प्रताडि़त ट्रक चालकों ने मीडिया के माध्यम से इस मामले को उठाने का प्रयास किया है। ट्रक चालक तेज सिंह और अनिल कुमार सहित अन्यों ने बताया कि बाइपास के पास उन्हें प्रशासन ने ही ट्रक खड़े करने के लिए स्थान उपलब्ध करवाया है। इसके साथ ही ऑटो और टैक्सी वालों को भी पास में ही स्थान दिया गया है। पुलिस जब भी आती है तो सिर्फ ट्रकों के चालान काटती लेकिन ऑटो और टैक्सी वालों को कभी कुछ नहीं कहती। इनका कहना है कि जब प्रशासन ने स्थान चिन्हित करके दिए हैं तो फिर पुलिस धौंस दिखाकर चालान क्यों काट रही है। इन्होंने पुलिस व प्रशासन ने गुहार लगाई है कि पुलिस की प्रताड़ना को बंद किया जाए, क्योंकि जितने के चालान पुलिस काट रही है, उतनी तो आमदनी भी नहीं हो पा रही है।

ये भी पढ़ेः हिमाचल: नासा भ्रमण को जाएगा हमीरपुर का स्नेहवर्धन सिंह, जाने कैसे हुआ चयन

वहीं जब इस बारे में एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से मामला उनके ध्यान में आया है। लिखित में अभी तक किसी भी ट्रक चालक या यूनियन की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। फिर भी मामले की जांच पड़ताल की जाएगी और यदि किसी को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा होगा तो उसपर कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है