हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

मोदी ने पुरानी बातें तो याद की लेकिन वादों पर कुछ नहीं बोला-वही बड़ा धोखा

ऐसी कोई सौगात नही दी, जिससे बिगड़ती अर्थव्यवस्था पटरी पर लाने में मदद मिलती

मोदी ने पुरानी बातें तो याद की लेकिन वादों पर कुछ नहीं बोला-वही बड़ा धोखा

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने बिलासपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के शुभारंभ पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने कहा कि 2017 में तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने इस संस्थान को भूमि व अधोसंरचना उपलब्ध करवा कर इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया था। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) का एक सपना था कि प्रदेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की स्थापना हो,वह आज साकार हुआ है,इसके लिए प्रदेश बधाई के पात्र है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की सोच भी वीरभद्र सिंह की थी।उन्होंने इसके निर्माण के लिये समय समय पर बहुत प्रयास किये। उन्होंने कहा कि आज इस कॉलेज के खुलने से भी प्रदेश में युवाओं को हाइड्रो इंजीनियरिंग करने में लाभ होगा।

यह भी पढ़ें- कुल्लू दशहरा: मोदी को देखने की होड़ में ग्रिल टूटने से बच्ची घायल, पीएम ने पूछा हाल

प्रतिभा सिंह ने कहा कि बीजेपी अब जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहें है ऐसे में इन योजनाओं से राजनीतिक लाभ लेने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास की गाथा को कांग्रेस ने शुरू किया था, जो आगे भी जारी रहेगी। प्रतिभा सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) ने अपने संबोधन में अपने पुराने संस्मरणों को तो याद किया पर प्रदेश के लोगों से किए पूर्व में अपने वादों पर कुछ नही बोले, जो प्रदेश के साथ एक बड़ा धोखा है। उन्होंने कहा कि इस बार भी पीएम मोदी ने प्रदेश के लिए ऐसी कोई सौगात नही दीएजिससे प्रदेश में बिगड़ती अर्थव्यवस्था पटरी पर लाने को मदद मिलती। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार व प्रदेश में वीरभद्र सिंह सरकार ने आईआई टी मंडी,प्रदेश में आईआईआईटी हमीरपुर आईआईएम नाहन सहित पांच मेडिकल कॉलेज चम्बाएहमीरपुरए मंडी व नाहन कांग्रेस की देन रहें हैएना कि (BJP) बीजेपी के।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने अपने संबोधन में सत्ता की रिवाज बदलने की बात पर कहा कि प्रदेश में लोगों ने सरकार बदलने का पूरा मन बना लिया है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर बीजेपी नेताओं का एक शब्द भी न बोलने से साफ है कि बीजेपी को इस जटिल समस्या से कोई लेना देना नही,उन्हें इसकी कोई चिंता नही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर प्रदेश के लोगों को मायूस किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है