हिमाचलः पिता की मौत पर बेटे ने तोड़े अस्पताल के शीशे, डॉक्टरों – स्टाफ से गाली-गलौच

सोमवार रात को उपचार के लिए लाए थे व्यक्ति को ऊना अस्पताल

हिमाचलः पिता की मौत पर बेटे ने तोड़े अस्पताल के शीशे, डॉक्टरों – स्टाफ से गाली-गलौच

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत को लेकर बवाल खड़ा हो गया। जिस शख्स की मौत हुई उसने बेटे ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए और डॉक्टरों व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनसे गाली गलौच भी की। एमरजेंसी कक्ष में हो रहे हंगामे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात होमगार्ड जवान मौके पर पहुंचे और तोडफ़ोड़ कर रहे युवक को काबू कर बाहर ले गए। वहीं एमएस ऊना निर्दोष भारद्वाज व एएसपी ऊना प्रवीण धीमान भी मौके पर पहुंचे।


ये भी पढ़ेः हिमाचल में दर्दनाक अग्निकांडः पिता व तीन मासूम जिंदा जले, जिंदगी-मौत से जूझ रही मां

जानकारी के मुताबिक हरिदास निवासी नंगल सलांगड़ी की सोमवार देर रात तबीयत खराब होने के बाद परिजन उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचे। जहां पर मंगलवार को उपचार के दौरान हरिदास की मौत हो गई। मौत की खबर पाते ही बेटे बंटी ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पहले चिकित्सकों व स्टॉफ को गाली-गलौच शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुस्से में आपा खोते हुए बंटी ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे तोड़ दिए।

माहौल गर्माता देख होमगार्ड जवान युवक को काबू कर बाहर ले गए और मामले को शांत करवाया। वहीं मृतक के रिश्तेदार ने कहा कि युवक ने अपने पिता की मौत के बाद हंगामा किया है लेकिन इस के बारे में माफी मांग ली गई है और वो इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते। वहीं क्षेत्रीय अस्पताल के एमएस डॉ. निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि नंगल सलांगड़ी का हरिदास उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचा था। परिजनों को कुछ टेस्ट के लिए कहा गया था। इसी बीच व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद बेटे ने चिकित्सकों व स्टॉफ से गाली गलौच करते हुए तोडफोड़ शुरू कर दी है। अस्पताल प्रशासन मामले को लेकर जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है