Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

चोरों ने स्कूल में की चोरी, ब्लैकबोर्ड पर लिखा- ITS ME DHOOM 4

ब्लैकबोर्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

चोरों ने स्कूल में की चोरी, ब्लैकबोर्ड पर लिखा- ITS ME DHOOM 4

- Advertisement -

आए दिन चोरी के किए ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जिसमें चोरों द्वारा चोरी करने के अलग-अलग तरीके अपनाए जाते हैं। कई बार तो चोर चोरी करने से पहले या चोरी करते वक्त ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखकर हम दंग रह जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही मामला ओडिशा (Odisha) के स्कूल में हुआ है, जहां स्कूल में चोरी करने के बाद चोर ने लिखा इट्स मी धूम 4।

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य अधिकारी बन शातिरों ने दो गर्भवती महिलाओं के खातों से उड़ाए 32 हजार

दरअसल, बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म धूम-2 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने किरदार में चोरी करने के बाद एक निशान छोड़ जाता है। जिसके बाद उस निशान को देखकर हर कोई समझ जाता है कि चोरी करने वाला एक ही चोर है, जो अपने आप को बेहद चालाक समझता है। ओडिशा में भी चोर ने कुछ ऐसा ही किया है। चोर ने स्कूल से कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक सामान चुरा लिए और फिर ब्लैकबोर्ड पर लिख दिया इट्स मी धूम 4।

बताया जा रहा है कि ये घटना बीते शुक्रवार की रात नबरंगपुर के खाटीगुडा क्षेत्र के इंद्रावती हाई स्कूल में हुई। वहीं, शनिवार सुबह स्कूल के चपरासी ने स्कूल का मुख्य गेट टूटा हुआ पाया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना प्रधानाचार्य को दी, उन्होंने फिर इस मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके कमरे से कंप्यूटर, फोटोकॉपियर, प्रिंटर, वजन मशीन, साउंड बॉक्स और अन्य सामग्री चोरी कर ली है।

जानकारी के अनुसार, चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती भी दी है। चोरों ने ब्लैकबोर्ड पर लिखा ये मैं हूं, हम लौटेंगे। जल्द ही आ रहे हैं। स्कूल के बच्चे हमें पकड़ सकते हैं तो पकड़ लें। चोरों ने ब्लैकबोर्ड पर कई फोन नंबर भी लिखे हैं। स्कूल के ब्लैकबोर्ड का फोटो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है