Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हादसा नहीं हत्या था अग्निकांडः महिला ने प्रेमी संग मिल रची थी साजिश, पिता समेत तीन बच्चों की हुई थी मौत

हिमाचल पुलिस को गुमराह करती रही महिला, फॉरेंसिक जांच में हुआ मामले का खुलासा

हादसा नहीं हत्या था अग्निकांडः महिला ने प्रेमी संग मिल रची थी साजिश, पिता समेत तीन बच्चों की हुई थी मौत

- Advertisement -

चंबा। हत्यारा चाहे कितना भी तेज क्यों ना हो, अपने पीछे कोई ना कोई सुराग जरूर छोड़ जाता है। यह लाइन फिल्मी जरूर है, लेकिन उतनी सत्यापित भी। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने एक बार फिर इस लाइन को सच कर दिखाया है।

हिमाचल (Himachal) के चंबा के तीसा में हुए अग्निकांड (Fire Accident) में पिता समेत तीन बच्चियों के मौत की वजह प्राकृतिक नहीं थी, बल्कि उसके पीछे एक दम फिल्मी स्क्रिप्ट लिखी गई थी। जिसे व्यक्ति की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लिखा था। इस पटकथा का पर्दाफाश फॉरेंसिक जांच में हुआ। पुलिस ने पति और बच्चों के हत्या के मामले में महिला और उसके प्रेमी जमात अली को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ग्लेशियर में फंसे पर्वतारोही दल का हुआ रेस्क्यू, आज चांगो धार रुकेगा दल, अब तक दो की टूट चुकी हैं सांसें

‘एक्सीडेंटल फायर केस नहीं’

दरअसल, मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने संदेह जताते हुए कहा था कि यह एक्सीडेंटल फायर केस नहीं है। जबकि, मृतक बच्चों की मां घटना को अग्निकांड बताकर लोगों के सामने झूठी आंसू बहा रही थी। वहीं, घटना के बाद से ही मृतक के परिजन हत्या का संदेह जता रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान ने केस में नया ऐंगल दिया। जिसके बाद हिमाचल पुलिस ने भूरा(महिला का नाम) से कराई पूछताछ की। इस दौरान आरोपी महिला ने सारे राज उगले।

इधर, मामले की पुष्टि डीएसपी सलूणी मंयक चौधरी ने की है। उन्होंने का पुलिस टीम डिटेल फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पुख्ता सबूत ढूंढ रही है।

क्या था पूरा मामला

चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में हुई। यहां पर मंगलवार सुबह तीन बजे के करीब एक घर में अचानक आग भड़क गई। इस भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍य मुहम्‍मद रफी (26 वर्षीय), उसके बच्चे जैतून (6), समीर (4) और जुलेखा (2) की जलकर मौत हो गई। मुहम्‍मद रफी की पत्नी थुना अग्निकांड में बुरी तरह झुलस गई थी। घटना का पता चलते ही विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज भी घटनास्थल पर पहुंचे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है