Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

सालगिरह मना रही पत्नी प्रेमी संग हुई फुर्र, हेलीकॉप्टर ने आसमान में तो गोताखोरों ने समुद्र में ढूंढा

समुद्र के किनारे करवा रहे थे फोटो क्लिक, अचानक हुई गायब, ढूंढने में प्रशासन का लग गया एक करोड़

सालगिरह मना रही पत्नी प्रेमी संग हुई फुर्र, हेलीकॉप्टर ने आसमान में तो गोताखोरों ने समुद्र में ढूंढा

- Advertisement -

नई दिल्ली। पति-पत्नी (Wife and Husband) को शादी की सालगिरह मनाने के एक बेहद खूबसूरत जगह पर ले गया। सब कुछ बहुत ही अच्छा चल रहा था। खुशी-खुशी में फोटो भी खींचे जा रहे थे। ऐसे में पत्नी पति से कुछ दूर हो गई। ऐसे में पहले तो पति ने शांत स्वभाव से पत्नी को ढूंढा। मगर उसका पता नहीं चला। फिर वह थोड़ा सा चिंतित हुआ और तेजी से उसे ढूंढने का प्रयास करने लगा। जब इस पर भी पत्नी नहीं मिली तो आशंकित हो उठा और अधीर होकर पुलिस के पास जा पहुंचा। उसके बाद जो सामने आया उससे सबके होश ही उड़ गए।

यह भी पढ़ें: टीचर ने मारा था ताना, छात्रा ने अच्छे अंक लाकर व्हाट्सएप के जरिए दिया जवाब

सालगिरह मनाने के लिए पति अपनी पत्नी को समुद्र के किनारे (seaside) ले गया। मगर वह वहां से गायब हो गई। पति जब उसे ढूंढ कर कर थक गया तो उसने पुलिस की मदद मांगी। इस पर पुलिस भी उस शख्स की पत्नी को नहीं ढूंढ पाई। सबको लगने लगा कि वह समुद्र में डूब गई होगी। मगर कुछ दिन बीतने के बाद जो सच्चाई सामने उसने तो पुलिस को भी चौंका दिया। आंध्रप्रदेश की यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट लिख रहे हैं।

दरअसल एक दंपति शादी की सालगिरह मनाने के लिए विशाखापटनम (Visakhapatnam) के आरके बीच पर गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी उसकी आंखों को धोखा देती हुई अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति बेचारा परेशान हो गया। इसी बीच कुछ दिन बाद पता चला कि वह नेल्लौर में अपने प्रेमी के साथ रह रही है। इससे पहले पुलिस ने समुद्र इलाके के किनारे दो दिन उस महिला की तलाश की थी। उसकी तलाश करने के लिए हेलीकॉप्टर (helicopter) की भी मदद ली गई। इतना ही नहीं गोताखोरों, मछुआरों ने भी खोज की। बताया जा रहा है कि उसके सर्च ऑपरेशन में प्रशासन ने एक करोड रुपए खर्च कर दिए।

इसके कुछ दिन बाद उस महिला ने अपने माता-पिता को खुद ही फोन किया कि वह सुरक्षित है और अपने प्रेमी के साथ रह रही है। उसने बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली है। महिला की पहली शादी 2020 में हुई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है