Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

हिमाचल : गुटबाजी में बंटी कांग्रेस को कुलदीप राठौर ने ऐसे सिखाया सबक, गरमाया माहौल

सरकाघाट पहुंचते ही दोनों पक्षों के कार्यकर्ता लगाने लगे नारे, राठौर ने जमकर लगाई फटकार

हिमाचल : गुटबाजी में बंटी कांग्रेस को कुलदीप राठौर ने ऐसे सिखाया सबक, गरमाया माहौल

- Advertisement -

सरकाघाट। हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) आज मंडी जिला के सरकाघाट दौरे पर थे। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष के सामने ही ब्लॉक कांग्रेस (Block Congress) तीन गुटों में बंटी नजर आई। इन सभी गुटों ने कुलदीप राठौर के सामने ही अपने-अपने नेता के लिए नारेबाजी करना शुरू कर दिया। इससे माहौल गरमा गया। स्थिति को बिगड़ता देख कुलदीप राठौर ने खुद ही माइक संभाला और दोनों पक्षों के युवाओं को नारेबाजी बंद करने का आदेश दिया। इस दौरान कुलदीप सिंह राठौर ने गुटबाजी में बंटी ब्लॉक कांग्रेस के नेताओं को जमकर फटकार लगाई। राठौर ने कहा कि मुझे गुटों में बंटी कांग्रेस (Congress divided into factions) नहीं चाहिए। गुटबाजी से ही हम सीट हारे हैं और आज भी नेताओं ने इससे सबक नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें: मंडी उपचुनाव से पहले कांग्रेस टिकट के लिए चिकचिक, अब आश्रय शर्मा भी कूदे

 

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा वे यहां किसी भी पार्टी नेता की ताकत देखने नहीं आए हैं सभी को एकजुट करने आए हैं। आपसी फूट के कारण ही पिछले 15 वर्षों से सरकाघाट में बीजेपी (BJP) जीतते आई है। इसके लिए जिम्मेदार यहां के नेता और उनकी आपसी फूट है। इस हालात में तो अगले 15 साल तक कांग्रेस यहां नहीं जीत पाएगी। टिकट के लिए अभी मत लड़ों, टिकट का क्या करोगे जहां आप जीतोगे ही नहीं। बता दें कि कुलदीप राठौर रविवार को सरकाघाट में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान राठौर के कार्यक्रम में मंच पर पहुंचते ही पूर्व मंत्री रंगीला राम राव (Rangeela Ram) और प्रदेश युकां के कार्यवाहक अध्यक्ष यदुपति ठाकुर (Yadopati Thakur) के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

 

 

राठौर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार की गलत नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं ना की अपनी लड़ाई में उलझे रहें। बता दें कि तीन गुटों में विभाजित ब्लॉक कांग्रेस की गुटबाजी किसी से भी छिपी नहीं है। आज भी मंच से कुछ ऐसा ही देखने को मिला। कार्यक्रम में एक ओर रंगीलाराम राव के समर्थकों का भारी जमावड़ा था, तो वहीं दूसरी ओर यदोपति ओर पूर्व में रहे पार्टी प्रत्याशी पवन ठाकुर के कार्यकर्ताओं ने भी अपनी शक्ति का जमकर प्रदर्शन किया। जिसके चलते प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने अपनी नाराजगी जताई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है