Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,128,786
मामले (भारत)
525,038,134
मामले (दुनिया)

हिमाचलः ऊना में केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी युकां, पुतले भी फूंके

पेगासस मामले में निगम भंडारी ने की विरोध प्रदर्शन की अगुवाई

हिमाचलः ऊना में केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी युकां, पुतले भी फूंके

- Advertisement -

ऊना। बहुचर्चित पेगासस जासूसी कांड (Pegasus spy case) का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है। आज जिला ऊना मुख्यालय पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी( State Youth Congress President Negi Nigam Bhandari) के नेतृत्व में इसी मामले को लेकर जमकर युकां ने विरोध प्रदर्शन किया गया। युवा कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जासूसी करने के आरोप जड़ते हुए जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन ( Protest)के दौरान युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पुतले भी फूंके। सर्किट हाउस से शुरू हुई कांग्रेस की रोष रैली एमसी पार्क स्थित चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे तक गई। इस दौरान जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राघव राणा समेत विभिन्न ब्लॉकों के अध्यक्ष महासचिव और दर्जनों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता भी रोष रैली में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः एनएचएम कर्मचारियों ने छोड़ा काम, अस्पतालों के बाहर हड़ताल पर बैठे

प्रदेश युकां अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जासूस की भूमिका में कांग्रेस नेताओं समेत देश के प्रमुख पत्रकारों के निजी जीवन में ताक-झांक कर रहे हैं। निगम भंडारी ने कहा कि अमेरिका स्थित न्यूयॉर्क के प्रमुख समाचार पत्रों ने भारत की केंद्र सरकार की इस करतूत का खुलासा किया है। हमले की जांच कराए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है लेकिन केंद्र सरकार इस मामले पर मौन धारण किए बैठी है।

केंद्र सरकार बेदाग है तो इस मामले की निष्पक्ष जांच अवश्य होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को अमल में लाते हुए इस तरह के मामलों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए। इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा लगातार की जा रही छापेमारी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जिस भी प्रदेश में चुनाव हो रहे हैं केंद्र की सरकार वहां के विरोधी नेताओं पर ईडी की छापेमारी करवाकर चुनाव को प्रभावित करने का विफल प्रयास कर रही है। लेकिन केंद्र सरकार को अब यह समझ लेना चाहिए कि हथकंडे अपनाकर कांग्रेस की जीत की राह को मुश्किल नहीं किया जा सकता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है