Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Corona Update : Solan में 31 नए मामले, चंबा में सेना के 2 जवान व हेल्थ वर्कर सहित 7 नए मामले

Corona Update :  Solan में 31 नए मामले, चंबा में सेना के 2 जवान व हेल्थ वर्कर सहित 7 नए मामले

- Advertisement -

सोलन/ चंबा।  हिमाचल में शुक्रवार को 110 कोरोना मामलों के साथ खाता बंद होने के बाद सोलन के 31 मामलों से आज का खाता खुला और इसके बाद सात मामले चंबा से आए हैं।  हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हर रोज बढ़ता जा रहा है। सोलन जिला (Solan district) में शनिवार सुबह ही 31 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। सोलन जिला में मरीजों की संख्‍या 500 से भी ऊपर पहुंच गई है। 33 नए मामले आने के बाद अब जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 503 हो गई है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकिंगः PWD एक्सईएन और Police कर्मी सहित HP में 110 पॉजिटिव

 

सोलन में कोरोना (Corona) के बढ़ते केस को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ को 25 रात 12:00 बजे से 28 जुलाई मंगलवार सुबह छह बजे तक बंद रखने का निर्णय लिया है। सोलन के डीएम केसी चमन ने जनता से अपील की है कि इस अवधि में अपने-अपने घरों से बाहर न निकलें व प्रशासन का कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने में पूर्ण सहयोग करें। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने स्पष्ट किया है कि इस दौरान बीबीएन में कार्यरत सभी उद्योग व व्यापारिक संस्थान भी बंद रहेंगे।

चंबा में सेना के दो जवान, एक हेल्थ वर्कर सहित 7 कोरोना पाजिटिव

चंबा में सेना के दो जवानों, एक हेल्थ वर्कर सहित सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमितों में रियो चंबा में पेड क्वारंटाइन में रह रहा 29 वर्षीय सेना का जवान व लद्दाख से लौटा त्रिथा, समोट निवासी 21 वर्षीय जवान, किहार के कंधवारा सब सेंटर की हेल्थ वर्कर, दिल्ली से लौटा किहार के सरोग का निवासी 24 वर्षीय युवक, बिहार से किहार आया मजदूर, जालंधर से आया 47 वर्षीय बाथरी निवासी व्यक्ति शामिल है। इसके अलावा चंबा के निकट जुलाहाकड़ी मोहल्ले का युवक जो मोहाला से लौटा था कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शनिवार सुबह सात नए केस आने के बाद जिला में कोरोना संक्रमितो की संख्या 93 हो गई है और 27 एक्टिव केस है। सभी कोरोना संक्रमितों को केविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है।  इसी के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1992 पहुंच गया है। अभी 818 एक्टिव केस (Active Case) हैं व 1146  लोग ठीक हो चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है