Covid-19 Update

1,98,010
मामले (हिमाचल)
1,89,469
मरीज ठीक हुए
3,358
मौत
29,359,155
मामले (भारत)
176,047,505
मामले (दुनिया)
×

डॉक्टर ने शेयर की पीपीई किट उतारने के बाद की फोटो, लोगों ने दिल से किया सलाम

डॉक्टर ने शेयर की पीपीई किट उतारने के बाद की फोटो, लोगों ने दिल से किया सलाम

- Advertisement -

कोरोना ने एक बार फिर दुनिया भर में लोगों के हाल बेहाल कर दिए हैं। भारत में हालात इतने खराब हो चुके हैं कि कोरोना से अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, वहीं कई लोग अस्पतालों में पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दे रहे हैं। कई लोग ऑक्सीजन, एंबुलेंस और दवाई जैसी बुनियादी चीजों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर की (Doctor) तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह पीपीई किट (PPE kit) उतारने के बाद पसीने से तरबतर नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पीपीई किट पहनकर बारात में घुस गया एंबुलेंस ड्राइवर, डांस कर दूर भगाया स्ट्रेस

यह तस्वीर डॉक्टर सोहिल ने ट्विटर पर लोगों के साथ शेयर की। इस तस्वीर (Photo) को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मुझे गर्व है कि देश के लिए मैं कुछ कर रहा हूं।’ इस पोस्ट में दो फोटो शेयर की गई है। एक में डॉक्टर सोहिल पीपीई किट में नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर पीपीई किट उतारने के बाद की है जिसमें वो पसीने से भीगे हुए नजर आ रहे हैं। डॉक्टर सोहिल ने अपने अगले ट्वीट (Tweet) में लिखा, ‘सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से मैं कहना चाहूंगा कि हम अपने परिवार से दूर रहकर खूब मेहनत कर रहे हैं… कभी-कभार पॉजिटिव मरीज से सिर्फ एक कदम तो कभी गंभीर रूप से बीमार बुजुर्गों से एक इंच दूर होते हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया टीकाकरण के लिए अवश्य जाएं। इस महामारी का सिर्फ यही एक समाधान है! सुरक्षित रहें।’

कोरोना महामारी के इस बुरे दौर में डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए देश का हर नागरिक उनको दिल से सलाम कर रहा है। लोग इस फोटो पर कोरोना वॉरियर्स के लिए भी दुआ कर रहे हैं कि वो सलामत रहें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है