Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

हिमाचलः एमबीबीएस छात्र की रैगिंग मामले में दो छात्रों पर केस, छह को निलंबित कर जांच शुरू

आरोपी छात्रों से पूछताछ कर रही पुलिस, कालेज प्रबंधन ने अपने स्तर शुरू की जांच

हिमाचलः एमबीबीएस छात्र की रैगिंग मामले में दो छात्रों पर केस, छह को निलंबित कर जांच शुरू

- Advertisement -

सोलन। महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर (MMU) एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। मेडिकल कॉलेज (Medical College) में रैगिंग का मामला सामने आने के बाद छात्रों पर कानूनी शिकंजा कसना शुरू हो चुका है। इस मामले में अब तक दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है, जबकि छह छात्रों को कालेज प्रबंधन ने निलंबित कर दिया है। कॉलेज प्रबंधन ने इन छात्रों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। इन छात्रों पर आरोप है कि सात मार्च को एमबीबीएस (MBBS) प्रथम वर्ष के छात्र कांगड़ा निवासी अतुल सहोत्रा को छात्रावास में रहने वाले छात्रों ने अपने कमरे में बुलाया और उसे मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया। छात्र इस घटना के बाद काफी डर गया था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: मेडिकल कॉलेज के दो डाक्टरों में मामुली कहासुनी के बाद मारपीट, दोनों हुए लहूलुहान

कालेज प्रबंधन की कार्रवाई से असंतुष्ट छात्र के स्वजन ने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में की थी। इसके बाद पुलिस ने दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इनमें रोहन ग्रोवर व एक अन्य छात्र का नाम शामिल है। एमएमयू अस्पताल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डा. मनप्रीत का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है और जल्द रिपोर्ट आ जाएगी। फिलहाल छात्रों को कालेज से निलंबित कर दिया है। डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा का कहना है कि पुलिस (Police) आरोपित छात्रों से पूछताछ कर रही है।

चिट्टे सहित तीन युवक गिरफ्तार

रामपुर पुलिस (Rampur police) ने दो मामलों में तीन युवकों को आठ ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि पहले मामले में पुलिस ने पाटबंगला के समीप आइपीएच कालोनी में अजय निवासी गांव भमभोली तहसील जगाधरी जिला यमुनानगर हरियाणा (Haryana) से 1.29 ग्राम चिट्टा बरामद किया। वहीं, दूसरे मामले में मुख्य रामपुर के न्यायालय परिसर के समीप गुरुवार देर रात ढाई बजे पुलिस 6.48 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को दबोचा। इनकी पहचान 33 वर्षीय अनिल कुमार निवासी पदमनगर तहसील रामपुर व 22 वर्षीय संजीव कुमार निवासी चुहाबाग डाकघर खनेरी तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है