Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: सत्ता में आने का सपना छोड़े कांग्रेस, बारी-बारी का रिवाज गया

राकेश पठानिया की मांग पर नूरपुर को पुलिस जिला बनाने का किया ऐलान

सीएम जयराम बोले: सत्ता में आने का सपना छोड़े कांग्रेस, बारी-बारी का रिवाज गया

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी, नूरपुर। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि मौजूदा हालात में कांग्रेस (Congress) को सत्ता में आने का सपना छोड़ देना चाहिए, क्योंकि प्रदेश में बारी-बारी का रिवाज खत्म हो गया है। अन्य राज्यों की तर्ज पर इस बार हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी रिपीट करेगी। सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Govt) प्रदेश के हित में बेहतर कार्य कर रही है और प्रदेश के विकास में केंद्र सरकार खासकर पीएम नरेंद्र मोदी का विशेष आशीर्वाद है। इससे प्रदेश में तेज गति से विकास कार्य चल है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का हिमाचल से खास लगाव है। इसी के चलते उन्होंने केंद्र में बीजेपी सरकार के आठ साल पूरे होने का कार्यक्रम हिमाचल में आयोजित किया। पीएम मोदी 31 मई को शिमला में आए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अब जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी कांगड़ा जिला का भी दौरा करेंगे।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम बोले- पीएम के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं हिमाचल के लोग

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा, कांग्रेस के लोग बीजेपी सरकार की जनहित की योजनाओं का आमजन में प्रभाव मानते है, लेकिन अपनी जनसभाओं में बीजेपी सरकार को कोसते हैं। बीजेपी सरकार के इस कार्यकाल में प्रदेश में उल्लेखनीय कार्य हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के विकास योजनाओं को तेज गति दी है। सीएम जयराम ठाकुर आम आदमी पार्टी पर तीखे सियासी हमले किए और कहा कि पंजाब राज्य में कानून व्यवस्था की हालत चिंताजनक है। पिछले दो माह के भीतर ही आप सरकार की कारगुजारी जनता के सामने आ गई है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि प्रदेश में विकास को गति को बरकरार रखने के लिए एक बार फिर बीजेपी को जनादेश दे। इस मौके पर उन्होंने वन मंत्री राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) की मांग पर नूरपुर को पुलिस जिला (Police District to Nurpur) बनाने की घोषणा की साथ ही नूरपुर में बिजली बोर्ड का सर्कल खोलने की भी घोषणा की।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है