Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: मंडी पहुंचे कन्हैया, बोले- मुझसे बीजेपी ना मांगे देशभक्ति का सर्टिफिकेट

सिर्फ मैनेजमेंट करना ही है बीजेपी काम, सोशल मीडिया पर होता है भ्रामक प्रचार

हिमाचल उपचुनाव: मंडी पहुंचे कन्हैया, बोले- मुझसे बीजेपी ना मांगे देशभक्ति का सर्टिफिकेट

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उपचुनाव (By Election) का बिगुल बज चुका है। स्टार प्रचारकों का आगमन शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारक बनाए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) आज मंडी पहुंचे। यहां पर कांग्रेस पार्टी (Congress) के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कन्हैया का गर्मजोशी से स्वागत किया। गांधी भवन में मीडिया से मुखातिब होते हुए कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिनके पांव में छाले नहीं पड़ते वो दूसरों का दर्द नहीं समझ सकते हैं। कन्हैया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल के प्रभारी रहने के बाद भी यहां के लोगों के दर्द को नहीं समझ पाए हैं। कन्हैया कुमार ने कहा कि वे खुद हिमाचल में घूमे हैं और यहां के दुर्गम क्षेत्रों में भी गए हैं। उन्हें अच्छी तरह से पता है कि यहां के लोगों की क्या परेशानियां हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनावः कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कन्हैया कुमार भी शामिल

विज्ञापनों की है ये सरकार

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी उन्हें देशभक्ति ना सिखाए। क्योंकि उनके पूर्वजों ने स्वतंत्रता संग्राम में भाग लिया है और आज भी परिवार को उसके बदले में पेंशन मिलता है। कन्हैया ने कहा कि उनके परिवार के कई लोग सेना में सेवाएं देकर अपनी कुर्बानियां दे चुके हैं। उन्होंने हिमाचल के लोगों से अपील की कि जब बीजेपी के नेता वोट मांगने आए तो उन्हें पिछले चुनावों का घोषणा पत्र दिखाएं और पूछें कि कितने वायदे पूरे हुए। कन्हैया कुमार ने कहा कि ये सिर्फ विज्ञापनों की सरकार है और झूठा प्रचार करना ही उनकी आदत बन चुकी है।

बीजेपी प्रत्याशी पर किया कटाक्ष

पूर्व सैनिक को मंडी से टिकट देने पर भी कन्हैया कुमार ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि विधान में यह व्यवस्था की गई है कि सेना को राजनीति से दूर रखा जाए। कन्हैया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अधिकतर घरों के लोग सेना में कार्यरत हैं और यह कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लड़ाई न्याय और अन्याय के बीच में चल रही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है