Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश शर्मा ने किया पीर बाबा छिंज मेले का विधिवत आगाज

मेले में पहुंचने पर हुआ डॉ राजेश शर्मा का जोरदार स्वागत

डॉ राजेश शर्मा ने किया पीर बाबा छिंज मेले का विधिवत आगाज

- Advertisement -

देहरा। कांगड़ा जिला के देहरा में बुधवार को पीर बाबा छिंज मेले (Pir Baba Chhinj fair) का विधिवत आगाज हुआ। यह मेला देहरा के भेड़ी गांव की धार पंचायत में आयोजित किया जा रहा है। मेले का उद्घाटन श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा के निदेशक डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) ने किया। मेले के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे मुख्यातिथि श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा (Shree Balaji Hospital Kangra) के निदेशक डॉ राजेश शर्मा ने पूजा अर्चना के साथ मेले का विधिवत शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें:श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा के सीएमडी डॉ राजेश शर्मा ने किया बाबा धूड़ू छिंज मेले का आगाज

मेले के शुभारंभ अवसर पर डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि मेले हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि पहले के समय में मनोरंजन के साधन बहुत ही कम होते थे। ऐसे में इन मेलों के माध्यम से लोग आपस में मिलते थे और अपना मनोरंजन करते थे। उन्होंने कहा कि हालांकि आज का जमाना आधुनिकता की दौड़ में शामिल हो चुका है, लेकिन फिर भी यह मेले हमे हमारी संस्कृति की याद दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि मेलों के माध्यम से लोग एक दूसरे से मिलते हैं और अपने सुख दुख सांझा करते हैं। इस दौरान मेले में श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा की तरफ से स्वास्थ्य शिविर (Free Health Camp) का भी आयोजन किया गया। जिसमें लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई और उन्हें निशुल्क दवाईयां भी दी गईं।

यह भी पढ़ें:श्रीबालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा ने नगरोटा सूरियां में लगाया शिविर, हेल्थ जांच की

इससे पहले मेला स्थल पर डॉ राजेश शर्मा का छिंज मेला कमेटी की तरफ से फूल माला पहना कर स्वागत किया। डॉ राजेश शर्मा को ढोल नगाड़ों के साथ दंगल स्थल तक ले जाया गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। बता दें कि श्री बालाजी हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राजेश शर्मा हमेशा से ही सेवा कार्यों में आगे रहते हैं। वह लोगों के हर सुख दुख में शरीक होते हैं। उनकी इसी सेवा भाव का ही नतीजा है कि श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा लोगों को घरद्वार पर जाकर निशुल्क स्वास्थ्य लाभ दे रहे हैं। यह अस्पताल अब तक 60 से अधिक स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन कर चुका है। बता दें कि श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा प्रदेश का एकमात्र ऐसा निजी अस्पताल है जो लोगों को घरद्वार पर जाकर निशुल्क स्वास्थ्य लाभ दे रहा है। यही नहीं लोगों को निशुल्क दवाइयां भी दी जाती हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है