Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Kullu में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबा चालक, हमीरपुर में Bike से गिरी महिला, दोनों की गई जान

पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर शुरू की आगामी जांच

Kullu में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबा चालक, हमीरपुर में Bike से गिरी महिला, दोनों की गई जान

- Advertisement -

कुल्लू/ हमीरपुर। हिमाचल में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें पहला हादसा कुल्लू (Kullu) जिला में पेश आया है। यहां ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हुई है। वहीं दूसरा हादसा हमीरपुर जिला में हुआ है। यहां बाइक पर बैठ कर धूप सेंक रही महिला अचानक गिर गई और उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामला कुल्लू जिला के लंका बेकर में सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हुआ है।


यह भी पढ़ें: Himachal : बेटे की मृत्यु का गम नहीं सहन कर पाया पिता, फंदा लगाकर दे दी जान

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह एक व्यक्ति अपना ट्रैक्टर लेकर ढालपुर से लकांबेकर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर चालक (Tractor Driver)पानी की बावड़ी से थोडा पीछे पहुंचा तो अचानक से ट्रैक्टर सड़क से नीचे पलट गया। जिस कारण चालक ट्रैक्टर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। हालांकि हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान (48) विजय कुमार पुत्र राम चन्द उर्फ जंगलू राम निवासी लकांबेकर डाकघर ढालपुर तहसील व जिला कुल्लू के रुप में हुई है। वहीं पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: Himachal : ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से उलझे गाड़ी सवार युवक, वर्दी भी फाड़ी

इसी तरह से हमीरपुर (Hamirpur) जिला में एक महिला बाइक पर बैठ कर धूंप सेंक रही थी। इसी दौरान महिला अचानक बाइक (Bike) से नीचे गिर गई। जिससे वह घायल हो गई। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की इस तरह से अचानक हुई मौत के बाद परिजन हैरान हैं। परिजनों का कहना है कि महिला पूरी तरह से स्वस्थ थी। उनकी इस तरह से मौत से हर कोई हैरान है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। महिला की मौत गिरने से हुई है या फिर किसी अन्य कारण से यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है