Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

फेसबुक ने ‘सेटिंग पेज’ को रि-डिजाइन किया

फेसबुक ने ‘सेटिंग पेज’ को रि-डिजाइन किया

- Advertisement -

फेसबुक (Facebook) ने घोषणा की कि उसने अपने सेटिंग्स पेज को फिर से डिजाइन किया है, ताकि यूजर्स के लिए आसान विकल्पों के साथ प्राइवेसी और अन्य सेटिंग्स को ढूंढना और बदलना आसान हो सके। कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, फेसबुक पर लोगों के अनुभव को बेहतर बनाने के हमारे प्रयासों के तहत, हमने अपने टूल को ढूंढना आसान बनाने के लिए फेसबुक सेटिंग्स पेज को फिर से डिजाइन (Redesigns Settings Page) किया है। हमने पिछली सभी सेटिंग्स को ध्यान में रखते हुए लेआउट को सुव्यवस्थित किया है।

यह भी पढ़ें: सभी फेसबुक ऐप्स को कमर्शियल करने की तैयारी में मार्क जुकरबर्ग

कंपनी ने कहा,चाहे वह लोगों द्वारा देखे जाने वाले विज्ञापनों का सेटिंग करना हो, साझाकरण सेटिंग को समायोजित करना हो, या पोस्ट के लिए दर्शकों को क्यूरेट करना हो, लोगों को इस बारे में बहुत अधिक सोचने की जरूरत नहीं है कि कहां से शुरू करें। इसलिए हमने श्रेणियों की संख्या कम कर दी है और उनका नाम बदलकर लोगों के साथ अधिक निकटता से मिलान किया है। सेटिंग्स को अब छह व्यापक श्रेणियों में बांटा गया है, प्रत्येक में कई संबंधित सेटिंग्स शामिल हैं – खाता, प्राथमिकताएं, दर्शक और ²श्यता, अनुमतियां, आपकी जानकारी, और सामुदायिक मानक और कानूनी नीतियां।

यह भी पढ़ें: नासा ने सोलर कोरोना का पता लगाने के लिए सोलर एक्स-रे इमेजर किया लॉन्च

कंपनी ने यह भी कहा कि उसने कई स्टैंडअलोन सेटिंग्स को स्थानांतरित कर दिया है ताकि वे संबंधित सेटिंग्स के साथ रहें। उदाहरण के लिए, न्यूज फीड सेटिंग, जो पहले अपनी खुद की एक छोटी श्रेणी में रहती थी, अब प्राथमिकता के तहत रहती है जहां इसे समान सेटिंग्स के साथ समूहीकृत किया जाता है। कंपनी ने कहा, हमने सेटिंग सर्च फंक्शन में कुछ सुधार भी किए हैं, जिससे आपको अपनी जरूरत की सेटिंग्स को ढूंढना आसान हो जाता है, अगर आपको उस सेटिंग का सटीक नाम या स्थान नहीं पता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। एंड्रॉइड(Android-iOS) आईओएस, मोबाइल वेब और एफबी लाइट के लिए फेसबुक सेटिंग्स रिडिजाइन को रोल आउट किया जा रहा है।

-आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है