Covid-19 Update

2, 84, 964
मामले (हिमाचल)
2, 80, 747
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,559,119
मामले (दुनिया)

कोटखाई गुड़िया दरिंदगी को भूल गए मुकेश, बताएं..किसने छिपाए थे सारे सबूत

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष पर किया जुबानी हमला

कोटखाई गुड़िया दरिंदगी को भूल गए मुकेश, बताएं..किसने छिपाए थे सारे सबूत

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष जी! जरा अपने सत्ता काल की तरफ भी नजर दौड़ाएं, कोटखाई गुड़िया (Kotkhai Gudia) के साथ हुई दरिंदगी को शायद आप भूल गए हैं। आपकी सरकार ने इस मामले के सबूत तक छिपाए और हत्याकांड (Massacre) का अपराधी उस समय पकड़ा नहीं गया था। अंब में 15 वर्षीय किशोरी की हत्या (Murder) के मामले पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा प्रदेश सरकार पर उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture Minister Virender Kanwar) ने जमकर लताड़ लगाई।

यह भी पढ़ें:मुकेश अग्निहोत्री का तंज: जयराम जी, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी जरा गौर फरमाएं

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री सदैव विपक्ष के ही चश्मे से देखते हैं। अंब की दुखदाई घटना के बाद पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई की और महज 48 घंटे के भीतर हत्या आरोपी को सलाखों के पीछे धकेला गया है। इतना ही नहीं, पुलिस प्रशासन इस मामले को हर पहलू से देख रहा है। लगे हाथ कृषि मंत्री (Minister of Agriculture) ने आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के मंडी में होने वाले रोड शो से पहले ही ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि यह झाड़ू पहाड़ में बिखर जाएगा। मंडी में बड़ा रोड शो (Mandi Road Show) करने के कुछ घंटों के भीतर ही आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश संगठन मंत्री और ऊना इकाई अध्यक्ष पार्टी को अलविदा बोल कर बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के हिमाचल को लेकर मुंगेरीलाल वाले हसीन सपने यहीं पर बिखर चुके हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बड़ा हादसा, खेत्री विसर्जित करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा टैम्पो सोमभद्रा नदी में गिरा

घालुवाल सड़क हादसों के घायलों का लिया कुशलक्षेम

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज जिला मुख्यालय के क्षेत्रीय अस्पताल (Regional Hospital) पहुंचकर घालुवाल में रविवार को हुए हादसों के उपचाराधीन घायलों का कुशलक्षेम जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। गौरतलब है कि जिला के घालूवाल में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक 17 वर्षीय बच्ची की अकस्मात मृत्यु हुई, जबकि लगभग दो दर्जन लोग घायल हुए थे। इसमें से एक गाड़ी स्वां नदी (Swan River) में गिर गई थी। इसके अतिरिक्त दूसरी दुर्घटना दो गाड़ियों के आमने सामने टकराने से पेश आई थी। कृषि मंत्री धमांदरी की बच्ची की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में दूसरा बड़ा हादसा, पिकअप और इनोवा कार में भीषण टक्कर, 14 लोग घायल

घायलों को दी फौरी राहत

घायलों का कुशल क्षेम पूछने अस्पताल पहुंचे कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बताया कि दुर्घटना पीड़ितों को जिला प्रशासन द्वारा फौरी राहत के तौर पर आर्थिक सहायता (Subsidies) प्रदान की गई है। मृतका के परिवार को 20 हजार रुपए, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए 6 पीडितों को पांच-पांच हजार रुपए, मामूली रूप से घायल हुए 8 पीड़ितों को दो-दो हजार रुपए, जबकि प्राथमिक उपचार के लिए 14 घायलों को 14 हजार रुपए की मदद प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि हैड इंजरी से ग्रस्त तीन घायलों को तीन-तीन हजार रुपए की फौरी आर्थिक सहायता प्रदान की गई है। उन्होंने सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है। वहीं, हादसे में जान गंवाने वाली 17 साल की युवती के प्रति संवेदना व्यक्त की।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है