- Advertisement -

Browsing Category

शिमला

हिमाचल: आज से कहर बरपाएगा पश्चिमी विक्षोभ, जानें हफ्ते के मौसम का हाल

मौसम विभाग द्वारा प्रदेश के मैदानी और मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में मौसम में कुछ खास परिवर्तन नहीं होगा। 10 और 11 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के बाद 12 दिसंबर को भी मौसम खराब रहेगा।

कालका-शिमला ट्रैक पर ट्रेनों की गति बढ़ाने की तैयारी, आज हुआ पहला ट्रायल

कालका-शिमला हैरिटेज ट्रैक पर यात्रा को और रोमांचक बनाने के लिए रेलवे नई योजना ला रहा है। जिसके चलते आज ट्रेनों की स्पीड को लेकर ट्रायल किया गया।

पीएम मोदी का दौरा फाइनल, जयराम सरकार के एक साल के जश्न में करेंगे शिरकत

जयराम सरकार के एक साल के जश्न में पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे। उनका दौरा फाइनल हो चुका है। इस बावत पीएमओ ऑफिस से सीएम ऑफिस में लिखित सूचना पहुंच गई है।

- Advertisement -

रोहड़ू को प्रदेश सरकार ने जारी की दो करोड़ की पहली किश्त, जानिए क्यों

रोहड़ू के सरस्वती नगर में नौ करोड़ रुपए की लागत से आधुनिक सुविधा संपन्न एथेलेटिक ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है, जिसके लिए दो करोड़ रुपए की किश्त जारी कर दी गई है।

मुकेश का वारः खस्ताहाल सड़कें छीन रहीं सांसें और हवा में उड़ रही सरकार

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में हो रहे सड़क हादसों को लेकर जयराम सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों के कारण दुर्घटनाएं हो रहीं हैं, जिससे आए दिन लोग मर रहे हैं और सरकार हेलीकॉप्टरों में उड़ रही है।

भ्रष्टाचार, महंगाई पर तपेगा तपोवन, कल सत्ता पक्ष और विपक्ष बनाएंगे रणनीति

शीतकालीन सत्र को लेकर तपोवन तैयार है। इस बार भ्रष्टाचार, महंगाई व स्कूलों में वितरित होने वाली वर्दियों के मामले  आदि मुद्दों पर तपोवन के तपने की उम्मीद है। विपक्ष इन मुद्दों को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी में है और सत्ता पक्ष भी विपक्ष के हमलों का जवाब को तैयार है।

- Advertisement -

क्लस्टर यूनिवर्सिटी में नियुक्त हो स्थाई कुलपति, हायर एजुकेशन काउंसिल हो गठित

एबीवीपी ने क्लस्टर यूनिवर्सिटी में स्थाई कुलपति की नियुक्ति और हायर एजुकेशन काउंसिल को तुरंत गठित करने की मांग प्रदेश सरकार व एचपीयू प्रशासन से की है।

बड़ी ख़ुशखबरी: 12वीं पास के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस में निकली वैकेंसी, यहां देखें

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने जेल एवं सुधार सेवा विभाग हिमाचल प्रदेश में वार्डर (पुरुष एवं महिला) के 146 पदों पर 12वीं पास के लिए वैकेंसी निकाली है।

रामलाल बोले, कांग्रेस की चार्जशीट से घबरा गए हैं सीएम जयराम

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस द्वारा गठित चार्जशीट कमेटी की दूसरी बैठक शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि 27 दिसंबर को राज्यपाल को चार्जशीट सौंपी जाएगी।

- Advertisement -

शीतकालीन सत्रः जयराम सरकार को विपक्ष से उम्मीद

धर्मशाला में शुरू होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर जयराम सरकार ने विपक्ष के सुझावों व आलोचनाओं को स्वीकार कर उस पर  विचार करने की बात कही है।