Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

हिमाचल: चोरी की गाड़ी को काट कर बना रहे थे कबाड़, युवाओं ने ऐसे किया पर्दाफाश

शिमला में युवाओं ने एक आरोपी को धरा, दो फरार, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

हिमाचल: चोरी की गाड़ी को काट कर बना रहे थे कबाड़, युवाओं ने ऐसे किया पर्दाफाश

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में पहले गाड़ियों (Vehicles) को चोरी करने और फिर उन्हें कबाड़ बनाकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। राजधानी शिमला (Shimla) में ये चोर गिरोह के सदस्य ऐसे ही एक गाड़ी को कबाड़ बनाते हुए पकड़े गए हैं। इन्हें पकड़ने में स्थानीय युवाओं की अहम भूमिका रही। मिली जानकारी के अनुसार मशोबरा ब्लॉक की पीरन पंचायत के गानिया में कुछ अजनबी व्यक्ति एक महिंद्रा टेंपो की चैसी काटकर कबाड़ बनाया जा रहा था। जिसे स्थानीय युवाओं ने देख लिया। युवा सुरेश वर्मा, प्रदीप ब्रागटा, कर्म सिंह, संदीप ब्रागटा व देवेन्द्र कुमार नंबरदार सहित अनेक युवाओं को अजनबी लोगों की हरकतों पर शक हो गया। युवकों ने बताया कि गिरोह (Gang) के सदस्य इस गाड़ी को गानिया तक चला कर लाया गया और वहां पर उसका नंबर मिटाकर इंजन व अन्य पुर्जों को खोला जा रहा था। जिसके लिए एक मिस्त्री छैला से लाया गया था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: पुलिस ने चोर गिरोह के 6 सदस्य धरे, चोरी की थी डेढ लाख की एचटी तार

युवाओं ने जैसे की कबाड़ बनाने वाले व्यक्तियों से सवाल जबाव शुरू किए कि दो आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए, जबकि गाड़ी की चैसी काट रहे मिस्त्री को युवाओं ने पकड़ लिया। जिसके बाद युवाओं ने इसकी सूचना रात्रि करीब 10 बजे पुलिस चौकी जुन्गा में दी गई। लेकिन पुलिस रात भर मौके पर नहीं पहुंची। जिसके चलते युवाओं में खासा रोष है। वहीं शनिवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पश्चिमी बंगाल के रहने वाले मिस्त्री राजू को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। वहीं दो फरार आरोपियों राकेश व संजू की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दिल्ली से धरे साइलेंसर चोर गिरोह के चार सदस्य, इन साइलेंसरों में जाने क्या है खास

जुब्बल थाना के तहत चोरी हुई थी महिंद्रा गाड़ी

वहीं पुलिस के अनुसार कबाड़ बनाई जा रही महिंद्रा गाड़ी जुब्बल थाना के सरस्वती नगर से तीन जनवरी को गुम हुई है, जिसकी रिपोर्ट जुब्बल थाना (Jubbal Police Station) में दर्ज है। उन्होंने बताया कि शातिरों ने गाड़ी का नंबर मिटा दिया था। एएसआई एवं प्रभारी पुलिस चौकी सरस्वती नगर सोहनलाल ने बताया कि रोड़ खुलने पर पुलिस द्वारा तफ्तीश की जाएगी। तब तक आरोपी जुन्गा पुलिस की कस्टडी में रहेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है