जनता का फैसला मान्य, अब पहली कैबिनेट में ओपीएस बहाली का करेंगे इंतजार: सुरेश कश्यप

बोले- हार पर करेंगे मंथन, विपक्ष में बैठक कर जनता की उठाते रहेंगे आवाज

जनता का फैसला मान्य, अब पहली कैबिनेट में ओपीएस बहाली का करेंगे इंतजार: सुरेश कश्यप

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल में चुनाव परिणाम के बाद पहली बार मीडिया के सामने रूबरू हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कहा कि जनता का फैसला सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि जनता का फैसला पार्टी को स्वीकार है। पार्टी आने वाले समय में हार पर मंथन करेगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस को जीत की बधाई दी और कहा कि वह कांग्रेस की पहली कैबिनेट (First Cabinet Meeting) में ओपीएस बहाली (OPS Restoration) के फैसले का इंतजार करेंगे। वहीं लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली के साथ कांग्रेस के अन्य वादों के पूरे होने का इंतजार रहेगा।

यह भी पढ़ें:Live: कांग्रेस ने किया सरकार बनाने का दावा पेश-कोई विधायक नहीं था साथ

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप शुक्रवार को नाहन से बीजेपी प्रत्याशी डॉ राजीव बिंदल (Dr Rajeev Bindal) के निवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे। बिंदल से मुलाकात के बाद सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी हिमाचल में एक बार फिर से सरकार बनाना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि कई ऐसे विधानसभा क्षेत्र हैं, जहां बीजेपी प्रत्याशी बहुत की कम वोटों से हारे हैं। जिस पर मंथन की जरूरत है। बीजेपी आने वाले समय में इस पर चर्चा करेगी कि कहां पर कमी रही और उस कमी को पूरा किया जाएगा। बीजेपी (BJP) चुनाव परिणाम के लिए जनमत का सम्मान करती है। विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने जो फैसला दिया हैंए वह हमें स्वीकार है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी विपक्ष में रह कर भी जनता की आवाज को उठाती रहेगी और आने वाले समय में एक बार फिर से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने वर्तमान में जीते सभी विधायकों को शुभकामनाएं दी और नई बनने वाली सरकार को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि नई सरकार जनता की भलाई के लिए काम करेगी। कांग्रेस ने जो वादे जनता से किए हैं, उन्हें कांग्रेस सरकार जल्द ही पूरे करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की पहली कैबिनेट का इंतजार रहेगा, जब हम ओपीएस को लागू होते हुए देखेंगे। इसके साथ ही अन्य वादों को भी कांग्रेस जल्द ही पूरा करते हुए प्रदेश की जनता को राहत प्रदान करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है