Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

पालमपुर सेना भर्ती रैली- #Kangra और Chamba के लिए तहसील वाइज जाने शेड्यूल

कांगड़ा और चंबा जिलों के 14 से 28 फरवरी होगा भर्ती का आयोजन

पालमपुर सेना भर्ती रैली- #Kangra और Chamba के लिए तहसील वाइज जाने शेड्यूल

- Advertisement -

पालमपुर। चौधरी सरवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर जिला कांगड़ा हिमाचल में 14 से 28 फरवरी तक कांगड़ा (#Kangra) और चंबा (Chamba) के युवाओं के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। भर्ती सोल्जर जनरल ड्यूटी और सोल्जर क्लर्क/एसकेटी के लिए होगी। सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर (Army Recruiting Office, Palampur) ने कांगड़ा और चंबा के युवाओं के लिए भर्ती का तहसील वाइज शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है।

यह रहेगा तहसील वाइज शेड्यूल

14 फरवरी को कांगड़ा की तहसील धीरा, नगरोटा बगवां व चंबा की चुराह और होली के युवाओं के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी (Soldier General Duty) के लिए भर्ती रैली होगी। 15 को सोल्जर जनरल ड्यूटी के लिए कांगड़ा जिला की इंदौरा व धर्मशाला, चंबा की भलेई तहसील की भर्ती होगी। 16 फरवरी को सोल्जर जनरल ड्यूटी की पालमपुर और भरमौर तहसील के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। 17 फरवरी को कांगड़ा जिला की तहसील फतेहपुर और शाहपुर के युवाओं के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी की भर्ती होगी। सोल्जर जनरल ड्यूटी के लिए 18 फरवरी को कांगड़ा की नूरपुर, चंबा की सिहुंता व पांगी तहसील के भर्ती रैली होगी। 19 फरवरी को सोल्जर जनरल ड्यूटी भर्ती रैली में कांगड़ा (Kangra) की खुंड़ियां और जवाली तहसील के युवा भाग ले सकते हैं। 20 फरवरी को सोल्जर जनरल ड्यूटी के लिए कांगड़ा की तहसील कांगड़ा और ज्वालामुखी, चंबा की सलूणी तहसील के लिए भर्ती होगी। 21 फरवरी को देहरा और बैजनाथ, 22 फरवरी को हारचक्कियां और जयसिंहपुर व चंबा तहसील के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी की भर्ती होगी। 23 फरवरी को कांगड़ा की तहसील बड़ोह, डाडासीबा और रक्कड़, चंबा की डलहौजी और भटियात के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी की भर्ती रैली होगी।

यह भी पढ़ें: #Palampur सेना भर्तीः युवाओं के ठहरने की टेंशन खत्म, प्रशासन करेगा कुछ ऐसा

 

24 फरवरी को सोल्जर जनरल ड्यूटी के लिए मुल्थान, थुरल व जसवां के युवाओं के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। वहीं, इसी दिन सोल्जर क्लर्क/एसकेटी (Soldier Clerk/SKT) के लिए कांगड़ा की फतेहपुर, इंदौरा, नूरपुर, शाहपुर, जवाली, हारचक्कियां, धर्मशाला, कांगड़ा, नगरोटा बगवां, बड़ोह, देहरा, जसवां व धीरा के लिए भर्ती प्रक्रिया होगी। वहीं, इसी दिन चंबा के पांगी, चुराह, सलूणी, भलेई, डलहौजी, भटियात, सिहुंता, चंबा, होली व भरमौर के लिए भर्ती होगी। 25 फरवरी को सोल्जर क्लर्क/एसकेटी के लिए कांगड़ा की तहसील ज्वालामुखी, रक्कड़, खुंड़ियां, थुरल, जयसिंहपुर, पालमपुर, बैजनाथ, मूल्थान व डाडासीबा के लिए भर्ती होगी। 25 को ही सोल्जर जनरल ड्यूटी और सोल्जर क्लर्क/एसकेटी आउटसाइडर सेंक्शन वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती होगी। 26, 27 और 28 फरवरी को दिन मेडिकल प्रशिक्षण के लिए रिजर्व रखा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है