×

कैंसर पेशेंट के लिए रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने किया कुछ ऐसा, सुनकर हर कोई कर रहा तारीफ

दामाद ने फेसबुक पर मांगी थी रेस्‍टोरेंट के कर्मचारियों से मदद

कैंसर पेशेंट के लिए रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने किया कुछ ऐसा, सुनकर हर कोई कर रहा तारीफ

- Advertisement -

दुनिया में कई बार ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जो दिल खुश कर देते हैं। अमेरिका में एक रेस्‍टोरेंट (Restaurant) ने कुछ ऐसा किया जो सबसे अलग था। इस रेस्‍टोरेंट के कर्मचारियों ने 800 से अधिक क‍िलोमीटर का सफर कर एक कैंसर पेशेंट की इच्छा पूरी की और उसकी फेवरेट डिश बनाकर खिलाई। रेस्‍टोरेंट के इस काम की वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।


यह भी पढ़ें:  टीवी देखने में बिजी सास ने खाना बनाने से किया इनकार तो बहू ने बुला ली पुलिस

यह मामला अमेरिका के मैरीलैंड और वर्मोंट राज्‍य का है। रेस्‍टोरेंट मैरीलैंड के बाल्‍टीमोर (Baltimore of maryland) में था, वहीं फेफड़ों के कैंसर (Lung cancer) से जूझ रही ये महिला वर्मोंट में थीं। महिला बाल्‍टीमोर के एशियाई रेस्‍टोरेंट एकीबेन की खास डिश ‘टेम्‍पुरा ब्रोकली’ की दीवानी हैं, लेकिन बीमारी की वजह से उनका वहां जाना नहीं हो पाया था। ऐसे में उनके दामाद ने फेसबुक के जरिये इस रेस्‍टोरेंट से संपर्क किया था और बताया था कि किस तरह उनकी सासू मां जब कभी बाल्‍टीमोर जाती थीं, उस रेस्‍टोरेंट में जाकर यह खास डिश बड़े चाव से खाती थीं। उन्‍होंने लिखा कि यहां तक कि एक बार उनकी सासू मां ने मजाक में यह भी कहा था कि जीवन के आखिरी क्षणों में उन्‍हें कुछ चाहिए होगा तो वह ये खास डिश ही होगी।

यह भी पढ़ें: एक साल में मां बनने की कोशिश कर रही थी महिला, जांच करवाई तो हुआ बड़ा खुलासा

इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा कि अगर यह डिश (Dish) रेस्‍टोरेंट से लाई जाए तो इतनी लंबी यात्रा के दौरान उसका जायका बिगड़ जाएगा। ऐसे में उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट से इस स्पेशल डिश की रेसिपी और इसमें डाली जाने वाली सामग्रियों के बारे में जानने की गुजारिश की थी ताकि उसे घर पर ही पकाया जा सके, लेकिन रेस्टोरेंट की तरफ से उनको चौंकाने वाला जवाब मिला। महिला के दामाद ने बताया कि शेफ ने कहा कि वे वर्मोंट पहुंचकर ही महिला के लिए वह बिलकुल प्रेश डिश बनाएंगे। रेस्‍टोरेंट के कर्मचारी 6 घंटों से भी अधिक समय की यात्रा कर वर्मोंट पहुंचे और वहां कैंसर से पीड़‍ित महिला के लिए उनकी पसंदीदा डिश बनाई। खास बात ये है कि इसके लिए रेस्टोरेंट ने कोई चार्ज नहीं वसूला। सोशल मीडिया पर लोग इस रेस्‍टोरेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये पोस्ट सबके चेहरे पर मुस्कान ला रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है