Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवा कांग्रेस ने 14 दिन बाद खत्म किया क्रमिक अनशन, ये चेतावनी भी दी

पीएम मोदी के कार्यक्रम के चलते खत्म किया अनशन, सह प्रभारी संजय दत्त ने जूस पिला कर तुड़वाया

हिमाचल: युवा कांग्रेस ने 14 दिन बाद खत्म किया क्रमिक अनशन, ये चेतावनी भी दी

- Advertisement -

शिमला। पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले (Police Recruitment Paper Leak Case) को लेकर पिछले 14 दिनों से क्रमिक अनशन (Hunger Strike) पर बैठे युवा कांग्रेस ने अपना अनशन खत्म कर दिया है। रविवार को प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने डीसी कार्यालय के बाहर अनशन पर बैठे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जूस पिला कर अनशन खत्म करवाया। युवा कांग्रेस ने शिमला में पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यक्रम को देखते हुए यह अनशन वापस लिया है। साथ ही सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई की जांच जल्द शुरू करने की मांग भी की और चेतावनी भी दी कि यदि इसकी जांच जल्द शुरू नहीं होती और दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आने वाले समय में इससे भी बड़ा उग्र आंदोलन प्रदेश से लेकर ब्लॉक स्तर तक किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:हिमाचल हाईकोर्ट ने रद्द की पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर दायर याचिका

वहीं सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक होने के बाद युवा कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश भर में क्रमिक अनशन पर बैठे थे और इस सरकार को मजबूरन इसकी जांच सीबीआई (CBI) को सौंपनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ रोजगार हर साल देने का वादा किया था, लेकिन रोजगार तो मिला नहीं जहां रोजगार के अवसर मिल रहे हैं, वहां पर भी युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है। प्रदेश में पेपर लीक हो रहे हैं और यह सरकार खामोश बैठी है। जिसके खिलाफ पूरे प्रदेश में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता क्रमिक अनशन पर बैठे थे, लेकिन पीएम मोदी शिमला आ रहे हैं ऐसे में सोहार्द पूर्ण माहौल बना रहे इसको देखते हुए युवा कांग्रेस का क्रमिक अनशन खत्म करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर जयराम बोले- राजनीतिक लाभ उठाना चाहती है कांग्रेस

उन्होंने कहा पुलिस पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है, लेकिन जांच शुरू नही की गई ऐसे में जल्द इसकी जांच सीबीआई शुरू करे और ये जांच हाईकोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए। यदि नहीं ऐसा नहीं किया जाता है तो कांग्रेस ब्लॉक स्तर से इसे लेकर उग्र आंदोलन शुरू करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है